Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक शक में 2 बहनों की मौत, आधी रात मंगेतर ने खेला खतरनाक खेल

आरोपी पूर्व एसआई का बेटा है। दिखाई हैवानियत की इंतहा। दोनों का पहले गला दबाया, फिर कैंची मारी और फिर जमीन पर पटका सिर।

man shammed his girlfriend to death out of irrelevant doubt
Author
Chandigarh, First Published Aug 17, 2019, 6:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़: बल्लूआना के सेक्टर 22 में रहने वाली दो सगी बहनों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  घटना 14 अगस्त देर रात की है। हत्या के मामले में आरोपी कुलदीप सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से दो मोबाइल और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं। मोबाइल मृतक बहनों के बताए जा रहे हैं। आरोपी कुलदीप चंडीगढ़ पुलिस से रिटायर सब इंस्पेक्टर का बेटा है। मामले की जांच जारी है।

कॉल सेंटर में मिले थे मनप्रीत और कुलदीप 

दोनों बहनें मनप्रीत और राजवंत कई साल पहले चंडीगढ़ रहने आई थीं। दोनों यहां एक कॉल सेंटर में काम करती थीं। इस दौरान उनकी मुलाकात कुलदीप से हुई। कुलदीप और मनप्रीत के बीच अच्छी दोस्ती हो गई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। उनके घरवालों ने भी उनकी शादी पक्की कर दी थी। लेकिन इधर कुछ दिनों से उसे शक था कि मनप्रीत किसी दूसरे लड़के के साथ बातें करती है। कुलदीप और मनप्रीत के बीच इस बात को लेकर कहा-सुनी भी हुई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कुछ दिन पहले दोनों बहनों ने लंगर लगाया था, जिसमें उन्होंने कुलदीप को नहीं बुलाया। उसे यह बात भी खटक रही थी।

दीवार फांद, फोन चेक करने घर में घुसा था आरोपी

14 अगस्त को आरोपी देर रात पीछे के रास्ते से घर में दाखिल हुआ। वह मनप्रीत का फोन चेक करने के मकसद से वहां गया था। इस दौरान छोटी बहन राजवंत उठी तो कुलदीप कमरे में छिप गया था। इसके बाद वह फिर फोन चेक करने लगा। इतने में मनप्रीत भी उठ गई। मनप्रीत ने जब यह देखा कि कुलदीप उसका फोन चेक कर रहा है तो पहले दोनों में बहस हुई। बहस के दौरान कुलदीप को गुस्सा आ गया और उसने मनप्रीत पर पास ही रखी कैंची से कई वार किए। चीख सुनकर छोटी बहन आई तो उसने उसपर भी हमला बोल दिया। इसके बाद कुलदीप ने दोनों की गला घोंट कर हत्या कर दी।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios