Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुबह 5 बजे आसमां के रास्ते टपकी मौत, सोते ही रह गए ये दो मासूम बच्चे

पंजाब के संगरूर में मंगलवार सुबह हुए एक हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई। वहीं 5 लोग घायल हो गए। अचानक इस परिवार के घर की छत भरभराकर गिर पड़ी थी।

Painful death of 2 innocent children due to house collapse in sangrur, Punjab ka
Author
Sangrur, First Published Dec 17, 2019, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

संगरूर, पंजाब. एक परिवार के लिए यहां मंगलवार 'अमंगलकारी' साबित हुआ। अपने खस्ताहाल घर के नीचे जैसे-तैसे जिंदगी गुजार रहे एक परिवार के सिर पर मौत बनकर छत टपक पड़ी। हादसे में उनके 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई। वहीं 5 लोग घायल हो गए। मकान गिरने की आवाज सुनकर पड़ोसी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने जैसे-तैसे मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला। लेकिन मासूम बच्चे छत का बोझ नहीं झेल सके और हमेशा के लिए दुनिया से चले गए। बाकी घायलों को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया। सभी गंभीर रूप से घायल हैं।

घटना मंगलवार सुबह 5 बजे हुई। हादसे के वक्त पूरा परिवार छत के नीचे गहरी नींद में था। अचानक भरभराकर छत टपक गई। यानी किसी के लिए बचने का कोई मौका ही नहीं था। बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन इससे पहले पड़ोसियों ने घायलों को मलबे से बाहर निकाल लिया था।

Painful death of 2 innocent children due to house collapse in sangrur, Punjab ka

पुलिस के मुताबिक, मुंशीराम अपनी पत्नी शीला देवी और दो बच्चों रिंकू और खुशी के साथ कस्बा मूनक की बाजीगर बस्ती में रहते हैं। हादसे में रिंकू और खुशी की मौत हो गई। वहीं पति-पत्नी घायल हो गए। उन्हें मलबे से निकालने मदद को पहुंचे रांझा राम और पंचायत सदस्य कालाराम भी घायल हो गए। सभी को बेहतर इलाज के लिए पटियाला रेफर किया गया है।

Painful death of 2 innocent children due to house collapse in sangrur, Punjab ka

पुलिस के मुताबिक, मकान की छत जर्जर हो चुकी थी। लेकिन परिवार के पास इतना पैसा नहीं था कि वो छत की मरम्मत करा सके।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios