Asianet News Hindi

पीठ में धंसा चाकू लेकर 15 किमी दूर अस्पताल पहुंचा घायल, डॉक्टर बोले-'हमसे नहीं निकलेगा'

दिल दहलाने वाली यह तस्वीर पंजाब के पठानकोट की है। मामूली झगड़े के बाद इस शख्स ने आरोपी को थप्पड़ मार दिया था। इसका बदला लेने आरोपी घायल के घर आ पहुंचा और पीठ पर 4 जगह चाकू घोंप दिया। इसके बाद पीठ में धंसा चाकू छोड़कर भाग निकला। घायल पीठ में चाकू लेकर अस्पताल पहुंचा। जानिए फिर क्या हुआ...

Pathankot crime,  Even after the knife was stabbed in the back, the young man reached the hospital 15 km away kpa
Author
Pathankot, First Published Sep 2, 2020, 11:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पठानकोट, पंजाब. रौंगटे खड़े करने वाली यह तस्वीर जुगियाल स्थित त्रेहटी के रहने वाले एक शख्स की है। मामूली झगड़े के बाद इस शख्स ने आरोपी को थप्पड़ मार दिया था। इसका बदला लेने आरोपी घायल के घर आ पहुंचा और पीठ पर 4 जगह चाकू घोंप दिया। इसके बाद पीठ में धंसा चाकू छोड़कर भाग निकला। घायल पीठ में चाकू लेकर अस्पताल पहुंचा। आरोपी इस शख्स को जान से मारने के इरादे से आया था। लेकिन चीख-पुकार सुनकर लोग जमा हो गए, तो आरोप पीठ में धंसा चाकू छोड़कर भाग निकला।
 

घायल सुनील कुमार कुछ लोगों की मदद से 15 किमी दूर सिविल अस्पताल पहुंचा। यहां डॉक्टरों ने चाकू निकालने से हाथ खड़े कर दिए। उसे अमृतसर रेफर कर दिया गया। हालांकि परिवार ने उसे पठानकोट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। करीब 3 घंटे के ऑपरेशन के बाद चाकू पीठ से निकाला जा सका। बताते हैं कि सुनील बेल्डिंग का काम करता है। आरोपी से उसकी बेवजह बहस हो गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios