Asianet News HindiAsianet News Hindi

Punjab Election 2022: सिद्धू का बड़ा ऐलान, कांग्रेस सरकार में 5 लाख नौकरियां दूंगा, वर्ना छोड़ दूंगा राजनीति

सिद्धू ने रविवार को कहा कि ‘मैं वादा करता हूं कि राज्य में कांग्रेस की सत्ता आने के बाद अगर 5 लाख नौकरियां नहीं दी गई, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।’ उन्होंने ये भी कहा कि वे वादा करते हैं कि उनका 13 सूत्रीय कार्यक्रम गरीबों के कल्याण के लिए है। 

Punjab Assembly Election 2022 Phagwara Navjot Singh Sidhu said Congress government he will give 5 lakh jobs otherwise leave politics UDT
Author
Phagwara, First Published Jan 3, 2022, 8:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फगवाड़ा। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने रविवार को फिर बड़ा ऐलान किया। उन्होंने रविवार को फगवाड़ा में कांग्रेस की जीत के बाद जनता से 5 लाख नौकरियां देने का वादा किया। साथ ही ये भी दावा किया कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वे राजनीति छोड़ देंगे। सिद्धू ने भाजपा (BJP) पर पंजाब के नेताओं को डराने का आरोप लगाया। इसके अलावा, सिद्धू ने आम आदमी पार्टी (AAP) और शिरोमणि अकाली दल (SAD) पर भी निशाना साधा।

सिद्धू ने रविवार को कहा कि ‘मैं वादा करता हूं कि राज्य में कांग्रेस की सत्ता आने के बाद अगर 5 लाख नौकरियां नहीं दी गई, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।’ उन्होंने ये भी कहा कि वे वादा करते हैं कि उनका 13 सूत्रीय कार्यक्रम गरीबों के कल्याण के लिए है। इसके साथ ही आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियों की तरफ से नेताओं को धमकाया जा रहा है। नेताओं को धमकी मिल रही हैं कि भाजपा में शामिल हों या कार्रवाई के लिए तैयार रहें। सिद्धू यहां फगवाड़ा विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के समर्थन में आयोजित रैली में पहुंचे थे।

भाजपा, आप और शिअद पर भी हमला
जालंधर में भाजपा दफ्तर खोले जाने पर सिद्धू ने कहा कि पार्टी ने किसानों के डर के कारण 5 सालों से दफ्तर नहीं खोला। उन्होंने कहा- ‘बीजेपी ऑफिस के खुलने का मतलब है या तो ‘आ जाओ साडे दफ्तर जालंधर, नहीं ता कर दियांगे जेल दे अंदर’। उन्होंने कहा कि आप और शिअद पर जनता को ‘लॉलीपॉप’ थमा रही हैं। सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा कि दिल्ली में 22 हजार शिक्षक सड़कों पर बैठे हुए हैं, लेकिन सीएम कुछ नहीं कर रहे।

अच्छाई और माफिया के बीच चुनाव
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धू ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव पंजाब को माफिया और अगली पीढ़ी को बचाने के लिए है। अगर आप पंजाब और अगली पीढ़ी को बचाना चाहते हैं तो हमारे लिए वोट करें, लेकिन अगर आप पंजाब को रहने लायक नहीं बनाना चाहते तो आप चोरों और माफिया को वोट दे सकते हैं। उन्होंने कहा- अच्छाई और माफिया, सच्चाई और झूठ के बीच चुनने का चुनाव अच्छा मौका है।’

चुनाव से पहले CM चन्नी का बड़ा बयान: मैं पार्टी के लिए कोई भी कुर्बानी देने को तैयार, जानिए इसके सियासी मायने

पंजाब कांग्रेस में फिर तकरार, अब डिप्टी सीएम ने की गृह मंत्रालय छोड़ने की पेशकश, बोले - सिद्धू ओवर एंबिशियस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios