Asianet News HindiAsianet News Hindi

कौन है Kejriwal, कहां से आया..दिल्ली CM पर भड़के पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी..सिद्धू के सवाल पर दिया ये जवाब

सीएम चन्नी ने यह बयान एक दिल्ली में शनिवार को एक निजी चैनल के कार्यक्रम में दिया है। उन्होंने कहा कि 'केजरीवाल कौन हैं, कहां से आए हैं। केजरीवाल हर चीज के बारे में झूठ बोलते हैं। वह सिर्फ दिल्ली से आकर पंजाब पर कब्जा करना चाहते हैं। पंजाब में वे जो वादे कर रहे हैं, पहले उन्हें वो दिल्ली में पूरा करें।''

punjab election 2022 cm charanjit singh channi statement on  delhi cm arvind kejriwal
Author
Chandigarh, First Published Dec 4, 2021, 1:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंड़ीगढ़. पंजाब में अगले साल यानि 2022 में विधानसभा चुनाव (punjab election 2022 ) होने हैं। जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं का एक-दूसरे पर हमला करना भी तेज कर दिया है। जहां एक तरफ आप संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (cm arvind kejriwal) लगातार पंजाब के दौरा करन में लगे हुए हैं। वहीं मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ( cm charanjit singh channi) का उनपर बोलने से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सीएम चन्नी ने आप प्रमुख पर र निशाना साधा और कहा-केजरीवाल कौन हैं, कहां से आए हैं। वह दिल्ली से आकर हमारे पंजाब पर कब्जा करना चाहते हैं।

केजरीवाल का सिर्फ एक ही मकसद
दरअसल, सीएम चन्नी ने यह बयान एक दिल्ली में शनिवार को एक निजी चैनल के कार्यक्रम में दिया है। उन्होंने कहा कि 'केजरीवाल कौन हैं, कहां से आए हैं। केजरीवाल हर चीज के बारे में झूठ बोलते हैं। वह सिर्फ दिल्ली से आकर पंजाब पर कब्जा करना चाहते हैं। पंजाब में वे जो वादे कर रहे हैं, पहले उन्हें वो दिल्ली में पूरा करें।''

खुद को बताया एक खिलाड़ी..सिद्धू पर भी कही ये बात
पंजाब के मुख्यमंत्री ने इस दौरान अपने आपको एक खिलाड़ी बताया। उन्होंने का कि मैं खिलाड़ी हूं, कप्तान नहीं। इतना नहीं सीएम चन्नी ने प्रदेश अध्यक्ष सिद्धू के सवाल पर कहा कि सिद्धू मेरे बड़े भाई हैं। दोनों पंजाब की भलाई के लिए ही काम कर रहे हैं। हमारा व्यक्तिगत कोई मकसद नहीं है। सिर्फ और सिर्फ पंजाब की जनता ही हमारे लिए सर्वोपरि है।

चन्नी ने कहा-राहुल गांधी का फोन आते ही रोने लगा था
सीएम चन्नी ने खुद के मुख्यमंत्री बनाए जाने सवाल पर कहा कि मैं कभी भी पंजाब के मुख्यमंत्री रेस में नहीं था। कभी नहीं सोचा था कि एक दिन सीएम बनूंगा।  राहुल गांधी का जब मेरे पास सीएम बनने के लिए फोन आया में तो मैं रोने लगा था। सोच नहीं पा रहा था कि मैं क्या करूं। लेकिन उन्हें अब जितना समय मिला है, वे पंजाब की भलाई के लिए काम करेंगे। जो वादे किए वे पूरे किए। चन्नी ने दावा किया कि पंजाब में कानून व्यवस्था अच्छी है। 

जब चन्नी ने केजरीवाल को बताया काला अंग्रेज
बता दें कि तीन दिन पहले भी बुधवार को चन्नी ने अरविंद केजरीवाल को काला अंग्रेज कहा था। जिसका जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा था कि जब से मैंने ऐलान किया है कि आप की सरकार आने पर हम पंजाब की महिलाओं को 1000 रुपए देंगे। तभी से वह चन्नी साहब बहुत गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं। वह मुझे गरीब बताते हैं, कहते हैं मैं सस्ते कपड़े पहनता हूं। लेकिन मुझे सस्ते कपड़े पहनने में कोई परेशानी नहीं है। जब हम पंजाब की महिलाओं को 1000-1000 देंगे तो वह अपने लिए  इससे नए-नए सूट खरीदेंगी। इसमें ही मेरी खुशी है। उन्होंने मुझे काला कहा, मेरा रंग काला है, मैं मानता हूं। कार में गांव-गांव घूमता हूं तो मेरा रंग काला हो गया। मैं चन्नी की तरह हेलीकॉप्टर से आसमान में नहीं घूमता।

Punjab Assembly Election:पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला कांग्रेस में शामिल, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Punjab Election: AAP MLA ने लिखा-चन्नी साब; टीचर्स की मांगें मान लो, केजरीवाल आ रहे, जवाब मिला-गब्बर हैं क्या

केजरीवाल बोले- पंजाब में हम सबसे पहले CM Face घोषित करेंगे, कांग्रेस के विधायक-सांसदों को कचरा कहा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios