Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्रूरता: ऑपरेशन थ‍िएटर में हॉस्प‍िटल स्टाफ ने महिला से किया गैंगरेप, सुन्न करने का इंजेक्शन लगाकर की हैवानियत

 मानवता को कलंकित करने वाली यह शर्मनाक घटना बठिंडा के सिविल अस्पताल की है। जहां महिला पति के साथ अपनी किडनी का इलाज कराने के लिए अस्पताल आई हुई थी। लेकिन दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप कर दिया।

PUNJAB NEWS  woman physical molestation in operation theatre hospital IN bathinda
Author
Bathinda, First Published Oct 10, 2021, 3:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बठिंडा (पंजाब). कहते हैं हॉस्प‍िटल स्टाफ देवदूत होते हैं, क्योंकि वह अपनी जान दांप पर लगाकर मरीजों की जिंदगी बचाते हैं। लेकिन पंजाब के बठिंडा ऐसा शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जो इस पेशे में काम करने वालों को लज्जित करता है। जहां हॉस्प‍िटल स्टाफ के 6 लोगों पर एक महिला के साथ गैंगरेप करने काआरोप लगा है। हैरानी की बात यह है कि आरोपियों ने पीड़िता को सुन्न करने का इंजेक्शन लगाकर की हैवानियत को अंजाम दिया है।

किडनी का इलाज कराने आई थी पीड़िता
दरअसल, मानवता को कलंकित करने वाली यह शर्मनाक घटना बठिंडा के सिविल अस्पताल की है। जहां 4 अक्टूबर को जलालाबाद की रहने वाली महिला पति के साथ अपनी किडनी का इलाज कराने के लिए अस्पताल आई हुई थी। पीड़िता मेडिकल जांच के बाद भर्ती हो गई।

यह भी पढ़ें-ये कैसी भक्ति : बंगाल में जूते से सजाया गया दुर्गा का पंडाल, 'कलात्मक स्वतंत्रता के नाम पर मां का अपमान'

आरोपियों ने लेडी नर्सों को बहाने से किया कमरे से बहार
महिला ने बताया कि हॉस्प‍िटल स्टाफ आया और मुझे ऑपरेशन थिएटर लेकर चला गया। वहीं पति को बाहर ही बैठने के लिए कहा गया।  अंदर ले जाकर पुरुष कर्मियों ने महिला कर्मियों को किसी बहाने से कमरे से बाहर निकाल दिया। इसके बाद मुझे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया फिर सभी लोगों ने एक-एक करके रेप किया।

बेहोशी की वजह से आरोपियों के चेहरे धुंधले दिख रहे थे...
पीड़िता का कहना है कि उसे थोड़ा होश था और उसे महसूस हो रहा था कि उसके साथ कुछ गलत हो रहा है। लेकिन हिम्मत इतनी भी नहीं थी कि वह उठ पाती। महिला ने बताया कि बेहोशी की वजह से आरोपियों के धुंधले चेहरे देखे थे, आरपियों के चेहरा पहचानने में दिक्कत हो सकती है। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें-नवरात्रि में मां तूने क्या किया: 3 बच्चों के साथ किया सुसाइड, मरने के लिए स्कूल से लौटने का कर रही थी इंतजार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios