Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार, BJP ने AAP पर लगाया अपराधियों की मदद करने का आरोप

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर दीपक के पुलिस हिरासत से फरार होने को लेकर बीजेपी ने पंजाब की आप सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राज्य सरकार पर अपराधियों की मदद करने का आरोप लगाया है।
 

Sidhu Musewala murder accused Deepak absconding from police custody BJP accuses AAP vva
Author
First Published Oct 2, 2022, 2:32 PM IST

चंडीगढ़। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala murder) का आरोपी गैंगस्टर दीपक उर्फ टीनू शनिवार और रविवार की दरमियानी रात पुलिस हिरासत से फरार हो गया। केंद्रीय जांच एजेंसी (सीआईए) का एक कर्मचारी रात करीब 11 बजे उसे अपने निजी वाहन से कपूरथला जेल से मनसा ले जा रहा था तभी उसे भागने का मौका मिल गया।

इस घटना को लेकर बीजेपी ने पंजाब में सत्ताधारी पार्टी आप (आम आदमी पार्टी) पर निशाना साधा है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आप सरकार पर आपराधिक गिरोहों की मदद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट किया कि पंजाब के प्रॉक्सी सीएम भगवंत मान के काफिले के लिए 42 कारों की व्यवस्था है। आप के VVIP नेताओं को सुरक्षा दी गई है, लेकिन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी सहयोगी दीपक की पहरेदारी की पर्याप्त व्यवस्था नहीं की गई। इसके चलते सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ी भूमिका निभाने वाला दीपक पंजाब पुलिस की कस्टडी से भाग गया। आप सरकार आपराधिक गिरोहों पर कार्रवाई की जगह उनकी मदद कर रही है। 

 

 

चौथी बार दीपक ने पुलिस को दिया चकमा
गौरतलब है कि दीपक शातिर अपराधी है। वह चौथी बार पुलिस को चकमा देकर भाग निकला है। पुलिस अधिकारी उसकी तलाश कर रहे हैं। दीपक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है। उसका नाम चार्जशीट में है। दिल्ली पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर पंजाब लेकर आई थी। 

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, मारा गया लश्कर का आतंकी, कई वारदातों में था शामिल

2017 में काली मिर्च का स्प्रे कर हुआ था फरार
इससे पहले दीपक 2017 में पुलिस को चकमा देकर भाग गया था। वह अंबाला सेंट्रल जेल में बंद था। उसे मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्पिटल लाया गया तभी उसने एक पुलिस अधिकारी की आंखों में काली मिर्च का स्प्रे किया और फरार हो गया था। पुलिस अधिकारी दीपक की तलाश कर रहे हैं। उसका हत्या के वीडियो दिखाकर लोगों को डराने का इतिहास रहा है।

यह भी पढ़ें- विदेश मंत्री एस.जयशंकर ने आतंकवाद पर हमला बोलते हुए कहा: पाकिस्तान में आईटी विशेषज्ञ का मतलब...
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios