Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिलाओं को कमजोर समझना..लुटेरों को पड़ा महंगा..मां का लूटने चले थे..बेटी ने ले डाली क्लास

मां-बेटी को कमजोर समझना दो लुटेरों को काफी महंगा पड़ा। उन्होंने महिला का पर्स तो छीन लिया..लेकिन भाग नहीं पाए। यह मामला पंजाब के लुधियाना का है।
 

The story of Chen Snecher and a brave girl in Ludhiana, Punjab kpa
Author
Ludhiana, First Published Mar 5, 2020, 12:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना, पंजाब. महिलाओं को कमजोर समझकर उन पर हावी होने की कोशिश दो लुटेरों को भारी पड़ गई। मां-बेटी बाजार में खरीददारी करने आई थीं। इसी दौरान बाइक सवार लुटेरे वहां पहुंचे। एक लुटेरा बाइक से उतरा और महिला का पर्स छीनकर भागने लगा। इससे पहले कि वो बाइक पर बैठकर भाग पाता, महिला की बेटी ने फिल्मी स्टाइल में लपककर उसे दबोच लिया। इसके बाद लुटेरों की उसने जो पिटाई कि...उसे देखकर सब हैरान रह गए। 

The story of Chen Snecher and a brave girl in Ludhiana, Punjab kpa

एक लुटेरा भाग निकला...
मामला सराभा नगर की किप्स मार्केट का है। बहादुर महिला शिव अरोड़ा अपनी मां भावना और बहन वानी के साथ किप्स मार्केट घूमने आई थीं। ये तीनों अपनी कार से रात करीब 7.30 बजे मार्केट पहुंचे। सबसे पहले मां कार से उतरी। इसी दौरान वहां बाइक से दो बदमाश पहुंचे। एक बदमाश बाइक से उतरकर उनके हाथ से पर्स लेकर भागा। लेकिन शिव ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने भी बदमाश की पिटाई की। फिर पुलिस को बुलाकर उसे सौंप दिया। थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने बताया कि बदमाश की पहचान सत नगर निवासी सचिन शर्मा के रूप में हुई है। उसका दूसरा साथी भाग निकला। शिव पक्खोवाल रोड ओमेक्स फ्लैट में रहती हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios