Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत बनकर आया क्रिसमस: लड़िकयों के साथ शिमला एन्जॉय करने गए थे, लेकिन लौटी लाश

जीरकपुर (पंजाब) में दिल दहला देने वाला और रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां 4 दोस्त क्रिसमिस की छुट्टियां एन्जॉय करने के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और 3 की मौत हो गई।

Three friends died in accident going delhi to shimla for enjoy christmas holidays
Author
Jalandhar, First Published Dec 23, 2019, 2:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जीरकपुर (पंजाब). कभी कोई नहीं सोच सकता उसकी मौत कब आ जाए। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला और रफ्तार का कहर जीरकपुर जिले में देखने को मिला है। जहां 4 दोस्त क्रिसमिस की छुट्टियां एन्जॉय करने के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और 3 की मौत हो गई।

क्रिसमिस छुट्टियां यूं आईं मौत बनकर
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा शनिवार रात 3 बजे जीरकपुर फ्लाइओवर पर हुआ। जहां दो लड़के अपनी दोस्त दो लड़कियों के साथ दिल्ली से क्रिसमिस छुट्टियां मनाने के लिए शिमला और मनाली जाने के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में हुई उनकी कर पलट गई और दो युवकों समेत एक युवती की मौत हो गई।

जिंदा बची एक लड़की ने बताया पूरा मंजर
इस हादसे में घायल और जिंदा बची निशा ने बताया कि शनिवार रविवार  और क्रिसमिस की छुट्टी होने के कारण हम चारों शिमला-मनाली घूमने के लिए जा रहे थे। रात तीन बजे हम लोग बात करते-करते सफर कर रहे थे। हमारी कार की स्पीड 120 थी। वह और उसकी दोस्त खुशी कैब चालक अंकित के साथ अगली सीट पर बैठी थीं। वहीं उनको दोनों दोस्त विशाल और मनीष पीछे वाली सीट पर थे। धुंध के चलते ड्रायवर को आगे दिखा नहीं और मोड़ पर गाड़ी से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। रागगीरों ने किसी तरह कार का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios