Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धू का छलका दर्द : कहा - कांग्रेस की नैया डुबो देंगे चन्नी, मुझे कुर्सी मिलती तो फिर देखते...

नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी के फैसले पर फिर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा, चन्नी तो कांग्रेस की लुटिया डुबो देंगे, मैं सीएम बनता तो देखते..वीडियो वायरल।
 

unjab Navjot Singh Sidhu said, CM Charanjit Singh Channi will ruin the Congress
Author
Jalandhar, First Published Oct 8, 2021, 3:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर : पंजाब कांग्रेस  (congress) की कलह अब तक खत्म नहीं हुई है। सीएम की कुर्सी की चाहत लिए बैठे नवजोत सिंह सिद्धू का दर्द कुर्सी न मिलने पर एक बार फिर छलक आया है। सिद्धू की छटपटाहट बयां कर रहा है एक वीडियो। जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। वीडियो में सिद्धू खुद के मुख्यमंत्री बनाए जाने की वकालत भी कर रहे हैं। सिद्धू कह रहे हैं कि 2022 में चन्नी कांग्रेस की नैया ही डुबो देंगे। सिद्धू का यह वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर सियासत गरमा गई है।

मैं सीएम बनता तो देखते..
वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है। लखीमपुर (Lakhimpur) जा रहे सिद्धू अपना प्रोटेस्ट मार्च शुरू करने के लिए पंजाब सीएम चन्नी का इंतजार कर रहे थे, तभी मंत्री परगट सिंह कहते हैं कि 2 मिनट में सीएम चन्नी पहुंचने वाले हैं। इस पर सिद्धू खफा हुए कि इतनी देर से हम उनका इंतजार कर रहे हैं। परगट भीड़ को दिखा कहते हैं कि आज तो बल्ले-बल्ले हो गई। तभी सिद्धू के पास खड़े वर्किंग प्रधान सुखविंदर डैनी भी कहते हैं कि यह कार्यक्रम तो सक्सेस है। इसके बाद सिद्धू तैश में आ गए। सिद्धू बोल उठे कि अभी कहां सक्सेस, मुझे सीएम बनाते तो फिर दिखाता सक्सेस।

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर हिंसा: पढ़िए कोर्ट रूम Live, UP सरकार ने क्या दिए थे तर्क, जिन पर CJI ने लगाई फटकार और दिया अल्टीमेटम 

पार्टी से नाराज हैं सिद्धू
बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ((Navjot Singh Sidhu)) ने हाल ही में चन्नी सरकार में हो रही नियुक्ति पर आपत्ति जताते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि पार्टी सूत्रों के अनुसार सिद्धू ही इस पद पर बने रहेंगे, उन्हें मना लिया गया है। इससे पहले सिद्धू लगातार पंजाब डीजीपी और एजी को हटाने की मांग कर रहे थे। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी आरोप लगाते रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-मां का प्यार बना बेटी के लिए अभिशाप, प्रेमी ने रेप की दी धमकी, भाई ने नहीं दिया साथ, चाची ने निभाया फर्ज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios