Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां का प्यार बना बेटी के लिए अभिशाप, प्रेमी ने रेप की दी धमकी, भाई ने नहीं दिया साथ, चाची ने निभाया फर्ज

कलयुगी मां और भाई से जब बेटी ने आपबीती सुनाई तो दोनों ने साथ देने की बजाय डरा-धमकाकर बेटी को ही चुप करा दिया। चाची उसे लेकर थाने पहुंची। 
 

Bihar woman lover molested her daughter in Buxar
Author
Buxar, First Published Oct 8, 2021, 1:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बक्सर : बिहार के बक्सर (Buxar)में एक कलयुगी मां ने बेटी को इंसाफ दिलाने की बजाय आरोपी का ही साथ दिया। महिला के प्रेमी ने उसकी बेटी से रेप किया, पर न पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया और न ही भाई ने उसका साथ दिया। रिश्ते को कलंकित करने वाली ये घटना है धनसोई थाना क्षेत्र की। जहां लड़की ने रेप करने वाले आरोपी के साथ-साथ अपनी मां और भाई के खिलाफ भी FIR दर्ज कराई है।

भाई ने नहीं निभाया फर्ज
पीड़िता ने बताया कि उसकी मां का गोवर्धनपुर के रहने वाले महेंद्र सिंह से 10 सालों से अफेयर चल रहा है। वह जब  भी उसकी मां से मिलने आता था, तब उसके साथ भी छेड़खानी करता था। 7 सितंबर को जब वह घर अकेली थी तो इसका फायदा उठाकर महेंद्र सिंह ने उसके साथ रेप किया। जब उसने ये बात मां और भाई को बताई तो दोनों ने महेंद्र से लाखों रुपए लेने की बात कही और मुंह बंद रखने को कहा। 

मां ने बेटी को दी धमकी
लड़की ने कई बार मामले की शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन मां ने हर बार पैसे लेकर समझौता करने को कहा और चुप रहने की धमकी दी। इसके बाद मां उसे लेकर सूरत चली गई। वहां भी जब उसने शिकायत कराने की बात कही तो खुद मां ने उसे अपने बॉयफ्रेंड से धमकी दिलाई। 

इसे भी पढ़ें- ये क्या... एक-दूसरे को कोसने वाले गहलोत-पायलट हेलीकॉप्टर की सीट पर भी आमने-सामने, जानें खास वजह
 

चाची ने दिया साथ
कुछ दिनों बाद मां पंचायत चुनाव में मतदान करने के लिए सूरत से गांव वापस आ गई। चुनाव बीतने के बाद भी जब महिला वापस सूरत नहीं गई तब पीड़िता ने महिला को फोन किया तो उसने आरोपी महेंद्र सिंह को फोन पकड़ा दिया। जिसके बाद आरोपी ने उसे फोन पर मुंह बंद रखने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता अपने गांव लौटी और चाची की मदद से आरोपी महेंद्र सिंह के साथ-साथ अपनी मां और भाई के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

इसे भी पढ़ें-फ्रेंड की मौत के बाद सदमे में थी 13 साल की बच्ची, जलती चिता का लगाया स्टेटस - लिखा गुड बाय

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios