Asianet News Hindi

लड़की ने बीच सड़क पर फाड़ लिया अपना टॉप, लोग बोले-बेहद ही शर्मनाक था ये सीन

लड़की को ऑटो का किराया न देने पड़े इसलिए वह बीच सड़क पर हाइवोल्टेज ड्रामा करने करने लगती है। चालक के साथ गाली-गैलोज पर उतर आती है। हद तो जब हो जाती है तब वह अपने कपड़े खुद ही फाड़ लेती है।
 

Video viral of girl high voltage drama in Chandigarh
Author
Chandigarh, First Published Sep 26, 2019, 11:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. आजकल आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। लेकिन आज हम जिसकी बारे में बात कर रहे वह बेहद ही शर्मनाक मामला है जो चंडीगढ़ का बताया जा रहा है। जहां एक लड़की को अपनी इज्जत की कोई परवाह नहीं है। उसने बीच सड़क पर हाइवोल्टेज ड्रामा करने के बाद अपने कपड़े खुद ही फाड़ लिए।

किराया न देना पड़े इसलिए करती है विवाद
दरअसल, लड़की का यह हाइवोल्टेज ड्रामा उस वक्त सामने आया जब वो एक ऑटो पीजीआई जाने के लिए बुक करती है। अपने स्पॉट पर पहुंचने के बाद वह ऑटो चालक को किराया दिए बिना ही चल देती है। जब ड्राइवर उससे पैसे मांगता है तो वह किराया देने से मना कर देती है और उससे विवाद करने लगती है। चालक कहता है मेरे ऑटो में एक घंटे से घूम रही है लेकिन किराया देने को तैयार नहीं। 

लड़की चिल्लाते हुए फाड़ लेती है अपना टॉप
जब ऑटो चालक कहता है मैं तो अपना पैसा लेकर ही रहूंगा चाहे कुछ हो जाए। लेकिन पैसे न देने पड़े इसलिए वह सारी हदें पार करके अपना टॉप फाड़ लेती है और जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। चालक के साथ गाली-गलोज पर उतर आती है, उसे धमकाती भी है। यह मामला इतना शर्मनाक हो जाता  है कि कई लोग कहते हैं यह कितनी बेशर्म लड़की है। वहां मौजूत लोगों का कहना है कि यह लड़की आए-दिन किसी न किसी से विवाद करती रहती है। हालांकि यह मामला किस दिन का है यह साफ नहीं है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios