Asianet News Hindi

एक सांड की वजह से मौत के मुंह में समा गए 12 लोग, नींद में थे सभी आंख खुली तो सामने पड़ी थीं लाशें


राजस्थान के नागौर जिले में शनिवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमे 12 लोगों की मौके पर दर्दनक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, अचानक मिनी बस के सामने सांड के आ जाने की वजह से ड्राइवर ने  नियंत्रण खो दिया था।

12  people killed mini bus turns turtle in nagaur
Author
Nagaur, First Published Nov 23, 2019, 10:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नागौर (राजस्थान). सड़क पर आवारा पशु आ जाने की वजह से आए-दिन हादसे हो रहे हैं। जिसमें कई लोग अपनी जान तक गंवा चुके हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला राजस्थान में सामने आया है। जहां एक सांड की वजह से 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 10 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

अचानक मिनी बस के हो गए ब्रैक फैल
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट शनिवार तड़के कुचामन सिटी के बाइपास पर हुआ। जहां मिनी बस के चालक ने सांड को बचाने के चक्कर में अचानक ब्रैक लगाए और बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसके बाद वह पलट गई। जिसमें 4 महिलाओं और एक बच्ची सहित 12 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया।

नींद से आंख खुली तो सामने पड़ी थी लाशें
मिली जानकारी के मुताबिक, दो मिनी बस से संत रामपाल के समर्थक रात को महाराष्ट्र के लाटूर से हरियाणा के हिसार जा रहे थे। उसी दौरान किशनगढ़ हनुमानगढ़ मेघा हाईवे पर एक बैल आ गया था। हादसे के वक्त अधिकतर लोग सो रहे थे। जब आंख खुली तो कई की मौत हो चुकी थी।

हर तरफ थी चीख-पुकार
हादसा होते ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर हर कोई चीख रहा था। स्थानीय लोगों ने पुलसि की मदद से गंभीर रुप से कुछ घायलों को जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। जबकि कुछ घायलों को नागौर के जिला अस्पताल में एडमिट किया गया है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios