Asianet News Hindi

कक्षा 6 की छात्रा बनी मां, खेलने-कूदने की उम्र में 30 साल के एक हैवान ने दिया जिंदगी भर का दर्द

 नाबालिग बच्ची के पिता की मौत 2 साल पहले ही हो चुकी है, परिवार की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं है। इसलिए वह चुपचाप रहे, मासूम अभी महज 11 साल 7 माह की है औj वो कक्षा 6 की छात्रा है।

12 year old girl gave birth to son by 30 year old man physical abuse in jodhpur kpr
Author
Jodhpur, First Published Dec 29, 2020, 8:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


जोधपुर, राजस्थान के जोधपुर से एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 12 साल की बच्ची मां बनी है, मासूम ने एक बेटे को जन्म दिया है। खेलने-कूदने की उम्र में बच्ची को मिला जिंदगी भर का यह दर्द एक हैवान की हैवानियत का नतीजा है।

 बच्ची और उसके परिजन सदमे में आ गए
दरअसल, रविवार को जब बच्ची की अचानक तबीयत खराब हुई तो परिजन पहले उसे स्थानीय अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची गर्भवती है। इसके बाद पीड़िता को उम्मेद अस्पताल रेफर किया गया जहां उसने सोमवार को एक बच्‍चे को जन्म दिया। प्रसव की जानकारी लगते ही बच्ची और उसके परिजन सदमे में आ गए। 

मासूम डर के चलते किसी को कुछ नहीं बता पाई
एएसपी दीपक शर्मा ने बताया 9 माह पहले बालिका का उसके पड़ोस में रहने वाले 30 साल के अरविंद मेघवाल ने मोबाइल के बहाने रेप किया था। मासूम ने डर के चलते अपने परिजनों को यह बात नहीं बताई थी। अब घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया। 

कक्षा 6 की छात्रा है मासूम और बन गई मां
 नाबालिग बच्ची के पिता की मौत 2 साल पहले ही हो चुकी है, परिवार की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं है। इसलिए वह चुपचाप रहे, मासूम अभी महज 11 साल 7 माह की है और वो कक्षा 6 की छात्रा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios