Asianet News Hindi

16 लोगों की दर्दनाक मौत, हादसा इतना भयानक था कि जीप की बॉडी को काटकर लाशों को निकाला

जोधपुर-जैसलमेर रोड़ पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई। यह दुर्धटना मिनी बस और जीप के आमने-सामने टक्कराने से हुई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए।

16 people killed in road accident car collided with bus jodhpur
Author
Jodhpur, First Published Sep 27, 2019, 6:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जैसलमेर (राजस्थान). शुक्रवार दोपहर जोधपुर-जैसलमेर रोड़ पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई। यह दुर्धटना मिनी बस और जीप के आमने-सामने टक्कराने से हुई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। काफी देर तक कई लोग अंदर ही फंसे रहे। 8 लोगों ने तड़प-तड़प कर गाड़ी में ही दम तोड़ दिया।

जीप की बॉडी को काटकर लाशों को निकाला
जानकारी के मुताबिक, गलत दिशा में आ रही मिनी बस ने सामने से आ रही बोलेरो को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों को अनुसार दोनों गाड़ियों की स्पीड तेज थी। जिसकी वजह से वह अपना ब्रेक नहीं लगा पाए। एक्सीडेंट के बाद भी बस जीप को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। मौके पर लोगों ने जीप की बॉडी को काटकर लाशों को निकाला।  मृतकों में 9 पुरुष, 6 महिला और एक बच्चा शामिल है। 

12 बस और 4 जीप में सवार लोगों की मौत
8 लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ चुके थे। घायलों को अस्पताल नें एडमिट कराया गया। जहां 8 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों में 10 पुरुष, 6 महिला और एक बच्चा शामिल है। अन्य घायलों को इलाज के लिए जोधपुर लाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, जीप में सवार चार लोग किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार से घर लौट रहे थे। जिसमें चारों की मौत हो गई। वहीं बस सवार 12 यात्रियों की मौत हुई है। 

एक दिन पहले हुई थी 7 लोगों की मौत
जयपुर में गुरुवार सुबह यानि कल हुए एक भीषण हादसे में भी 7 लोगों की दर्दनाक मौत हुई थी। जीप को सामने से एक ट्रक ने टक्कर मारी थी। जानकारी के मुताबिक ट्रक गलत दिशा में आ रहा था। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि ट्रक काफी दूर तक जीप को अपने साथ घसीटते हुए ले गया। मरने वालों में तीन महिलाएं थीं। हादसे के बाद सभी की लाश जीप की बॉडी में फंसी रह गई थीं। बाद में कटर से चकनाचूर जीप की बॉडी काटकर लाशों को निकाला जा सका था। इस हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने ट्वीट के जरिए गहरा दुख जताया था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios