Asianet News Hindi

दादी और मां की पलभर में हुई दर्दनाक मौत..जिंदा बच गई ढाई साल की बेटी, इतना भयानक था यह हादसा

कोरोना ने पूरे देश में दहशत फैला रखी है, महामारी के डर से लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे हैं। इसी बीच राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक हादसे में सास-बहू समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

3 killed scorpio road accident today in bharatpur rajasthan kpr
Author
Bharatpur, First Published Apr 25, 2020, 9:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भरतपुर (राजस्थान). कोरोना ने पूरे देश में दहशत फैला रखी है, महामारी के डर से लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे हैं। इसी बीच राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक हादसे में सास-बहू समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

इस वजह से हुआ यह दर्दनाक हादसा
दरअसल, यह दर्दनाक एक्सीडेंट भरतपुर जिले में बयाना-वैर स्टेट हाइवे पर शनिवार दोपहर में हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ रही स्कॉर्पियो टायर फटने से अचानक पलट गई। कार में सवार दो महिला कश्मीरा (50)  मंजू (30) रिटायर्ड फौजी अजबसिंह (45) की मौके पर ही मौत हो गई। 

मां की मौत, जिंदा बच गई ढाई साल की बेटी 
एएसआई निर्भय सिंह ने बताया कि महिला कश्मीरा (50) अपनी पुत्रवधू मंजू (30) के सीने में दर्द होने पर पड़ोसी भगवानसिंह और रिटायर्ड फौजी अजबसिंह की सहायता से कार में सवार होकर बयाना सीएचसी जा रहे थे। पीड़ित महिला मंजू के साथ ढाई साल की मासूम बेटी भी साथ थी। मासूम बच्ची के साथ कार चालक भगवानसिंह भी घायल हो गए हैं, जिनको भरतपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios