Asianet News Hindi

ट्रेलर की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, 4 की दर्दनाक मौत, एक की गर्दन धड़ से हुई अलग

अजमेर-जयपुर मार्ग पर किशनगढ़ एयरपोर्ट के निकट सोमवार को कार और ट्रेलर के बीच हुई जबर्दस्त भिड़ंत में कार सवार 4 लेगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चारों कार में फंसकर रह गए थे। उनके शरीर के भी टुकड़े हो गए थे। क्रेन की मदद से कार की बॉडी को काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका। एक शख्स ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा।

4 killed in accident in car and truck at Kishangarh Airport on Ajmer-Jaipur route kpa
Author
Ajmer, First Published Oct 26, 2020, 3:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अजमेर, राजस्थान. सोमवार को अजमेर-जयपुर मार्ग पर किशनगढ़ एयरपोर्ट के निकट हुए एक सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान अंतिम सांस ली। हादसा ट्रेलर और के बीच हुआ। हादसे में मरने वालों की पहचान जयपुर पत्रकार कालोनी निवासी नितिन जेमन, दिनेश वर्मा, आस्टन मुकेश के रूप में हुई है। एक घायल सुरेन्द्र चौधरी ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। एक अन्य घायल शिवकुमार को अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल  से जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

क्रेन की मदद से निकाले जा सके शव और घायल
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। गांधीनगर पुलिस ने क्रेन की मदद से कर की बॉडी में फंसे शवों और घायलों को बाहर निकाला। हादसे में एक व्यक्ति की गर्दन ही कटकर अलग हो गई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios