Asianet News Hindi

ओवरटेक करते ही बोलेरो से भिड़ा ट्रक, मध्य प्रदेश के 5 किसानों की मौत

राजस्थान के कोटा में गुरुवार देर रात ट्रक और बोलेरो के बीच हुए भीषण एक्सीडेंट में 5 किसानों की मौत हो गई। ये धान बेचने मध्य प्रदेश से राजस्थान आए थे। हादसा ट्रक के ओवरटेक करने से हुआ। हादसे में 4 की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

5 dead in dangerous road accident in Rajasthan's Kota kpa
Author
Kota, First Published Dec 4, 2020, 12:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोटा, राजस्थान. जिले के दीगोट थाना क्षेत्र में गुरुवार रात ट्रक और बोलेरो के बीच हुए भीषण एक्सीडेंट में 5 किसानों की मौत हो गई। ये सभी मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के रहने वाले थे। ये बोलेरो से धान बेचने आए थे। हादसा ट्रक के ओवरटेक करने से हुआ। हादसे में 4 की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे में घायल अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है पूरा मामला...
पुलिस के अनुसार हादसा दीगोट थाना क्षेत्र में उम्मेदपुरा पेट्रोल पंप के पास हुआ। सभी लोग कोटा में धान बेचने आए थे। बोलेरो में 10 लोग बैठे थे। हादसे में 35 साल के हनुमान, 32 साल के रामवीर, 52 साल के मांगीलाल, 17 साल के अजय और 40 साल के जगदीश सुमन की मौत हो गई।

टैंकर और हाइवा में आमने-सामने से जबर्दस्त भिड़ंत के बाद ऐसा था डरावना मंजर

गिरीडीह, झारखंड. यह तस्वीर आपको अलर्ट करती है। नजर हटी कि दुर्घटना घटी। यह हादसा शुक्रवार सुबह डुमरी थाना क्षेत्र के पिपराडीह के पास हुआ। इसमें टैंकर व हाइवा में आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में टैंकर ड्राइवर 33 वर्षीय कृष्णा यादव की मौत हो गई। वो गिरिडीह, सरिया के धोवारी गांव का रहने वाला था। टैंकर गिरिडीह से डुमरी की ओर आ रहा था। वहीं, खाली हाइवा पिपराडीह के पास विपरीत दिशा से आ रहा था। टक्कर के बाद हाइवा 500 मीटर दूर जाकर पेड़ से टकरा गया है। हादस में ट्रक और टैंकर दोनों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।बताया जाता है कि हाइवा किसी माइंस में चलता है। हाइवा के ड्राइवर को माइंसवालों ने इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios