Asianet News Hindi

9 लोगों की एक साथ मौत, लाशों के चारों तरफ बह रहा था खून...जिंदा बचे लोग बचाओ बचाओ चीख रहे थे

राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 7 लोग घायल हैं।

9 dead in road accident in bhilwara rajasthan kpr
Author
Bhilwara, First Published Feb 11, 2020, 10:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भीलवाड़ा. राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 7 लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिल दहला देने वाला हादसा...
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट भीलवाड़ा जिले के बिगोड़ इलाके में सोमवार देर रात 9 बजे हुआ। जहां तेज रफ्तार बस और बोलेरो की आमने-सामने टक्कर हो गई। जानकारी के मुताबिक, एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि जीप का आधा हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। 

शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक, कार में सवार लोग मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये लोग भीलवाड़ा एक शादी में शामिल होने आए थे। वहीं राजस्थान रोडवेज की बस कोटा से आ रही थी। इसी दौरान त्रिवेणी और बीगोद के बीच बस और बोलेरो टकरा गई। 

कार में फंसी थीं लाशें, चारों तरफ बह रहा था खून...
घटनास्थल पर पहुंचे राहगीरों ने बताया कि हादसा बहुत खतरनाक था। कार के बुरी तरह से परखच्चे उड़ चुके थे। कुछ लोगों की लाशें उसमें फंसी हुई थीं। जबकि कुछ लोग बचाओ-बचाओ चीख रहे थे। सड़क पर खून ही खून बह रहा था। ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से मृतकों और घायलों को निकाला।

सीएम ने ट्वीट कर हादसे पर जताया गहरा दुख
राजस्थान के  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इस हादसे पर गहरा दुख जताया। उन्होंने लिखा- दुर्घटना में घायल लोगों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जाए। मैंने इस मामले को देख रहे अधिकारियों को निर्देश दे दिए हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios