Asianet News Hindi

80 साल के बुजुर्ग को घेरकर 'बच्चा पार्टी' ने ऐसा गुदगुदाया कि चंद सेकंड में उड़ गए होश

लूट सिर्फ चाकू-तमंचे से ही नहीं होती, गिरोह ऐसे-ऐसे हथकंडे अपनाने लगे हैं, जो हैरान करते हैं। जोधपुर में बैंक से 50 हजार रुपए लेकर निकले एक बुजुर्ग के साथ 7-8 बच्चों ने जिस अंदाज में लूट की, उसने पुलिस को अपनी कार्यशैली में बदलाव करने का संकेत दिया है। बच्चों ने बैंक से निकले बुजुर्ग को चारों तरफ से घेरकर मौज-मस्ती के अंदाज में गुदगुदाना शुरू कर दिया। इस बीच एक बच्चे ने उनके पैंट की जेब से नोटों की गड्डी निकाल ली।

A shocking case of robbery with an elderly person in Jodhpur kpa
Author
Jodhpur, First Published Oct 10, 2020, 11:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर, राजस्थान. लूट का यह तौर-तरीका सबको हैरान करता है। पुलिस के लिए तो अपनी कार्यशैली में बदलाव करने की जरूरत है। अकसर लुटेरे चाकू-तमंचे से लोगों को डरा-धमकाकर लूटते रहे हैं, लेकिन इस बच्चा गिरोह ने मौज-मस्ती करते हुए लूट कर ली। जोधपुर में बैंक से 50 हजार रुपए लेकर निकले एक बुजुर्ग को बच्चा पार्टी ने चारों तरफ से घेरकर मौज-मस्ती के अंदाज में गुदगुदाना शुरू कर दिया। इस बीच एक बच्चे ने उनके पैंट की जेब से पैसे निकाल लिए। हालांकि एक चायवाले ने पीछा करके एक बच्ची को पकड़ लिया। उसके पास से एक बंडल मिला। इसमें 19 हजार रुपए बरामद हुए। बाकी पैसे दूसरे बच्चे लेकर भाग निकले। ये सभी बच्चे खानाबदोश हैं। घटना 6 अक्टूबर को नई सड़क पर दिनदहाड़े हुई। मोहनपुरा पुलिया निवासी दिलीप कुमार सैन (53) इंडियन ओवरसीज बैंक से रुपए निकालकर निकले थे। वे सैलून चलाते हैं।

पुलिस के लिए चुनौती बनी यह घटना...
शहर में इस समय खानाबदोश परिवारों ने डेरा डाला हुआ है। अब पुलिस उन्हें सर्च कर रही है। उदयमंदिर थानाधिकारी राजेश कुमार यादव ने बताया कि बच्चों को मालूम था कि फरियादी बैंक से पैसे निकालकर आया है। उन्होंने बैंक के पीछे एक गली में बुजुर्ग को घेर लिया। इससे पहले कि बुजुर्ग कुछ समझ पाता, बच्चे उनके पैंट से पैसे निकालकर भाग गए। बुजुर्ग ने बताया कि बच्चे भीख देने पर अड़े हुए थे। एक चायवाले ने अपनी बाइक से बच्चों का पीछा किया और एक बच्चे को पकड़ लिया। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चा चोरों को ढूंढ रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios