Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल कंपा देने वाला एक्सीडेंट: कार के आर-पार रेलिंग, लोग बोले-कोई जिंदा नहीं बचा..लेकिन किसी को खरोंच तक नहीं

राजस्थान से एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां तेज रफ्तार में जा रही एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई।  जिसके बाद सड़क किनारे लगी रेलिंग कार के आर-पार हो गई। 

accident in Rajasthan iron railing across the car  Four people who survived the miracle
Author
Alwar, First Published Nov 21, 2021, 7:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलवर. राजस्थान से एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां तेज रफ्तार में जा रही एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई।  जिसके बाद सड़क किनारे लगी रेलिंग कार के आर-पार हो गई। चमत्कार की बात यह है कि कार में सवार चार लोग जिंदा बच गए, किसी को कोई गंभीर चोट तक नहीं आई। चारों को मौत छूकर निकल गई।

भयानक सीन देख कांपा लोगों का कलेजा
दरअसल, यह दर्दनाक एक्सीडेंट रविवार को अलवर के किशनगढ़बास-अलवर रोड पर हुआ। जहां  बम्बोरा की घाटी में मोड़ पर कार का अचानक बैलेंस बिगड़ गया। देखते ही देखते डिवाइडर पर लगी लोहे की रेलिंग कार के आर-पार हो गई। जिसने भी यह भयानक दृश्य देखा उसका कलेजा कांप गया, लेकिन गनीमत यह रही कि किसी की मौत नहीं हुई।

सिर्फ कार चालक को आईं हल्की चोट
बता दें कि कार में जो चार लोग सवार थे उनके नाम ऋषभ जैन (21), अभिषेक जैन (31), नेहा जैन (34), तन्मय (9)  हैं। वह अपनी कार से रेवाड़ी से अलवर आ रहे थे। लेकिन सुबह करीब 8 बजे अचानक उनकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और कार डिवाइडर से जा टकराई। सिर्फ कार चालक अभिषेक को हल्की चोटें आई हैं।

'जाको रखे साईयां मार सके ना कोई' 
हादसा इतना भयानक था कि जिसे देखते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं आने-जाने वाले वाहन से रास्ता जाम हो गया। कार के आर-पार जब लोगों ने रेलिंग देखी तो वह यही बात कर रहे थे कि शायद ही कोई चिंदा बचा हो। लेकिन 'जाको रखे साईयां मार सके ना कोई' यह कहावत सच साबित हो गई। क्योंकी गाड़ी के अंदर बैठे सभी लोग सेफ हैं।

इसे भी पढ़ें-UP News: युवती ने तालिबान पर की टिप्पणी तो पोर्न साइट से आने लगे अश्लील कॉल, जानिए! क्या है मामला

इसे भी पढ़ें-UP: जिंदा शख्स को 3 अस्पतालों ने मृत बताकर मोर्चुरी में रखवा दिया, पोस्टमॉर्टम से पहले चलने लगीं सांसें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios