Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग है कहानीः 25 दिन पहले हुई शादी का खौफनाक अंत, हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं गया, पर उससे पहले हुआ ये

राजस्थान के अजमेर से शॉक करने वाली वारदात सामने आई है। यहां जेनिफर के हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं गया था की खौफनाक हरकत करते हुए पति ने हत्या कर बोरे में भर दी लाश। सिर्फ 25 दिन पहले हुई थी युवती की मुकेश से शादी। जाने क्या थी मर्डर की वजह..

ajmer crime news man kills newly married wife asc
Author
First Published Nov 23, 2022, 8:28 PM IST

अजमेर (ajmer). लव अफेयर फिर इंटर कास्ट मैरिज....। जेनिफर खुश थी कि उसने हिंदू रीति रिवाज से शादी की।  कपड़े का कारोबार करने वाले मुकेश को पहली मुलाकात में ही दिल दे दिया था , लेकिन उसे क्या पता था कि शादी के 25 दिन बाद ही यही पति उसकी सांसे छीन लेगा। पति ने अपनी पत्नी की हत्या की, उसे बोरी में भरा घसीटते हुए घर से बाहर लेकर आया और फिर लाश को ठिकाने लगा दी। हालाकि भागने से पहले ही पड़ोसियों की मदद से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे पत्नी की हत्या करने के बाद भी कोई पछतावा नहीं है। यह पूरा घटनाक्रम राजस्थान के अजमेर शहर के क्रिश्चियन गंज थाना इलाके का है।

नजर टकराई, लव अफेयर हुआ फिर इंटरकास्ट शादी का खौफनाक अंत
पुलिस ने मुकेश नाम के कपड़ा कारोबारी को अरेस्ट कर लिया है।  थाना पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले जेनिफर और मुकेश की मुलाकात हुई थी और उसके बाद दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग हुआ और कुछ दिन पहले ही दोनों की इंटर कास्ट मैरिज हुई। दोनों परिवारों की ओर से चुनिंदा मेहमानों की मौजूदगी में शादी कराई गई।  जेनिफर के भाई रोनी दास ने बताया कि बहन खुश थी, अपने हाथों की मेहंदी देखकर प्रसन्न होती थी और कहती थी कि उसकी इच्छा पूरी हो गई है। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही वह परेशान रहने लगी। आज उसकी हत्या कर दी गई।

घर के अंदर चल रहा था झगड़ा, फिर एकदम सब शांत
क्वेश्चन राजस्थान पुलिस ने बताया कि मुकेश की नया बाजार में कपड़े की दुकान है। पड़ोसियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि आज सवेरे दोनों के बीच में झगड़ा हुआ था। घर से मारपीट करने की आवाज आ रही थी। जेनिफर, पति मुकेश को कह रही थी कि गलती हो गई है ,अब ऐसा नहीं करेगी। उसे माफ कर दे। कुछ देर बाद दोनों के चीखने चिल्लाने की आवाज आती रही और उसके बाद सब कुछ शांत हो गया। पता चला कुछ देर बाद मुकेश  घर के बाहर एक बोरा खींचते हुए लाया और उसे अपने स्कूटर पर रखकर कहीं ले गया। पड़ोसियों ने इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने तुरंत एक्शन ले आरोपी को अरेस्ट किया
पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि मुकेश का घर लॉक है। उधर दोपहर बाद क्रिश्चियन गंज थाने में जेनिफर का भाई रोनी और उसके परिवार वाले पहुंचे और कहा कि बेटी फोन नहीं उठा रही। पुलिस ने तुरंत सर्चिंग शुरू की पता चला कि मुकेश ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। उसकी लाश बोरे में बंद करके कहीं ठिकाने लगा दी। वह घर को लॉक करके फरार होने ही वाला था लेकिन पुलिस ने उसे तलाश करके गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को प्रारंभिक जानकारी में यही बताया गया है कि दोनों के बीच विवाद था और शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया था। रोनी ने पुलिस को बताया कि दहेज के लिए बहन को परेशान करते थे। वह घर आने की सोचती थी लेकिन उसे घर नहीं आने दिया जाता था। शादी करके वह खुश होती लेकिन कुछ दिन बाद ही वह परेशान रहने लगी थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios