Asianet News HindiAsianet News Hindi

लेडीज टॉयलेट के पास ऐसी हरकतें करते थे अधिकारी और कर्मचारी, मंत्री के पास पहुंची शिकायत को मचा हड़कंप

अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारियों और कर्मचारियों की अश्लीलता का यह पहला मामला नहीं है। मंत्री को भेजी गई  इस शिकायत में 14 महिलाओं के साइन हैं। फिलहाल इस मामले में मंत्री भंवर सिंह भाटी ने जांच के आदेश दिए हैं। 

Ajmer news Case of molestation of women employees in Ajmer electricity office pwt
Author
Ajmer, First Published Aug 21, 2022, 12:19 PM IST

अजमेर. राजस्थान के बिजली विभाग के सबसे बड़े ऑफिस से अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड में महिला कर्मचारियों के साथ अधिकारियों द्वारा छेड़छाड़ और गलत हरकत करने का मामला सामने आया है। इस मामले में महिला कर्मचारियों ने ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी को अपनी शिकायत भी सौंपी है। शिकायत के बाद पूरे बिजली विभाग में हलचल मची हुई है। फिलहाल मामले में ऊर्जा मंत्री ने निष्पक्ष जांच करवाने की बात कही है। अब 22 अगस्त को डिस्कॉम की 90 महिला कर्मचारियों से पूरे मसले पर बातचीत की जाएगी ।

कमेंट करते हैं कर्मचारी
ऊर्जा मंत्री को भेजी शिकायत में डिस्कॉम की महिला कर्मचारियों ने बताया है कि पावर हाउस के पास नए भवन और कैंटीन के आसपास जब भी कोई महिला कर्मचारी बाथरूम के लिए जाती है तो वहां डिस्कॉम के कुछ कर्मचारी और अधिकारी उन्हें घूरते रहते हैं। इसके साथ ही उन पर अश्लील ताने देते हैं और अश्लील बातें करने लगते हैं। कैंटीन में भी सिगरेट पीते हुए गलत-गलत इशारे करते रहते हैं। मंत्री को भेजी गई इस शिकायत में 14 महिलाओं के साइन हैं।

जून में भी आया था मामला
अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारियों और कर्मचारियों की अश्लीलता का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी जून में एक सीनियर अधिकारी की रिटायर पार्टी में महिलाओं को डांस करवाने का मामला सामने आया था।  इस मामले में भी 22 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। हालांकि डिस्कॉम के प्रबंधक ने रिपोर्ट दे दी है। ऐसे में यह साफ जाहिर होता है कि जब अधिकारियों पर गाज गिरती है तो कोई भी निष्पक्ष कार्रवाई नहीं होती है। ऐसे में अब देखना होगा कि महिला कर्मचारियों के साथ हुई इस अश्लीलता के मामले में कितने समय में कार्रवाई की जाती है।

इसे भी पढ़ें- शहीद पति के मूछों में ताव देकर प्रेग्नेंट पत्नी ने कहा- अलविदा, घर वालों को सदमा ना लगे इसलिए 2 दिन ऐसे रही

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios