होनी को कोई नही टाल सकता : पहली बार मरते-मरते बचे तो दूसरी बार तेज रफ्तार ट्रक ने उड़ाया, कतरों में बट गई बॉडी

| Dec 05 2022, 10:27 AM IST

होनी को कोई नही टाल सकता : पहली बार मरते-मरते बचे तो दूसरी बार तेज रफ्तार ट्रक ने उड़ाया, कतरों में बट गई बॉडी

सार

राजस्थान के अलवर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। ये हादसा देखने के बाद लोग बोले होनी को कोई नहीं टाल सकता क्योंकि एक बार तो हादसे से बच गए पर दोबारा किस्मत ने नहीं दिया साथ युवको की मौके पर ही गई जान।

अलवर (alwar). राजस्थान के अलवर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो बाइक सवार युवकों का 15 मिनट में दो बार एक्सीडेंट (road accident) हुआ। पहली बार तो जैसे तैसे दोनों युवक बच गए। लेकिन दूसरी बार दोनों युवकों की मौत आ ही गई। फिलहाल आज यानि सोमवार 5 दिसंबर को दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। दोनों दोस्त एक फर्नीचर की दुकान पर काम करते थे। 

होनी को नहीं टाल पाए दोनो, बस स्टैंड पर बचे तो हाइवे में गई जान
दरअसल सीकरी इलाके के एक फर्नीचर शोरूम में काम करने वाले राकेश और उसका सहयोगी रविवार 4 दिसंबर की शाम किसी काम से जा रहे थे। कुछ दूर चलने पर ही बस स्टैंड के पास उनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हालांकि इस एक्सीडेंट में दोनों को ही चोट नहीं लगी। वहां वे बच गए पर जैसे ही वहां से निकलकर हाईवे की तरफ पहुंचे तो वहां एक तेज रफ्तार ट्रक आया जिसने उन्हें सामने से टक्कर मारी। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि बाइक के साथ दोनो युवक फुटबाल की तरह हवा में उड़ गए। घटना के बाद बाइक दूर जा गिरी और दोनों युवकों के शरीर टुकड़ो टुकड़ों में बट गया। जिसके चलते पीड़ितो की मौके पर ही मौत हो गई। 

Subscribe to get breaking news alerts

आधे घंटे लगे शरीर के कतरे समेटने में, घर की माली हालात भी खराब
घटना में मृत दोनों युवकों की परिवारिक हालत भी काफी कमजोर है। राकेश की शादी करीब 1 साल पहले हुई थी। परिवार में केवल राकेश अकेला ही कमाने वाला था। यह हादसा इतना खतरनाक था कि पुलिस को राकेश और उसके सहयोगी के शव के टुकड़ों को एकत्र करने में भी करीब आधे घंटे से ज्यादा का समय लग गया। वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़े- राजस्थान में हुआ बड़ा हादसाः हाईवे पर ढाबे के बाहर खड़े 4 ट्रक धू- धूकर जल उठे, आग काबू करने में लगी दमकल