Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना के खौफ के बीच इस कलेक्टर ने दिया कड़ा आदेश, अब किसी की खैर नहीं..सावधान

अलवर. कोरोना वायरस का कहर जिस तरह से बढ़ रहा उससे पूरा देश खौफ में है। इसी के चलते  राजस्थान के कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने अलवर जिले में 5 से ज्यादा लोग एक साथ मिले तो उन पर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश जारी किए हैं।
 

alwar dm indrajeet singh instructions to alwar people for corona virus kpr
Author
Alwar, First Published Mar 23, 2020, 1:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलवर (राजस्थान). कोरोना वायरस का कहर जिस तरह से बढ़ रहा उससे पूरा देश खौफ में है। इसी के चलते जहां एक तरफ राजस्थान सरकार ने प्रदेश में 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया है। वहीं अलवर के कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने जिले में 5 से ज्यादा लोग एक साथ मिले तो उनपर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश जारी किए हैं।

किसी को नहीं छोड़ा जाएगा
जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने निर्देश देते हुए कहा- जिले में अगर कोई कहीं भी 5 लोग दिखाई देता है तो उस पर कानून अपने हिसाब से कार्रवाई करेगा। फिर चाहे वह कोई कितना ही बड़ा वीआईपी ही क्यों ना हो। किसी को नहीं छोड़ा जाएगा।

सिर्फ इनके लिए मिलेगी छूट
डीएम ने कहा-सुबह सिर्फ दूध, सब्जी, किराना और दवाईयों की दुकाने ही खुली रहेंगी। जो दोपहर और शाम में बंद हो जाएंगी। लोगों के लिए रोज की जरुरत के सामाने खरीदने दुकान तक जा सकते हैं। लेकिन मुहं पर मास्क और हाथ में सेनेटाइजर होना चाहिए।  

यह लोग निकल सकते हैं बाहर
जिले में सिर्फ पुलिस के सिपाही अधिकारी और डॉक्टरों की टीम के अलावा कुछ सामाजिक संगठन के लोग ही बाहर निकल सकते हैं।  वहीं सरकारी कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा-कोई भी कर्मचारी बिना अनुमति के अपना मुख्यावास नहीं छोड़ेगा। अगर कोई बीमार होता है तो पहले उसकी जांच और मेडिकल प्रमाण पत्र मान्य होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios