Asianet News HindiAsianet News Hindi

'तेरे 56 टुकड़े कर देंगे...IIT पास आउट महिला को मिली धमकी, तारीख भी कर दी तय, ज्ञानवापी पर किया था कमेंट

राजस्थान में सर तन से जुदा करने की धमकी देने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब अलवर में भाजपा नेता और IIT पास आउट चारुल अग्रवाल को 56 टुकड़े करने की धमकी मिली है। आरोपियों ने इसकी तारीख 25 सितंबर तय की है। पूरा मामला ज्ञानवापी मस्जिद पर फेसबुक पोस्ट को लेकर है।

alwar sar tan se juda threaten to bjp leader  Charul Agarwal for post written on facebook about Gyanvapi kpr
Author
First Published Sep 19, 2022, 7:28 PM IST

अलवर (राजस्थान). हाल ही में कोर्ट से ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर आए फैसले के बाद अलवर की भाजपा नेता चारुल अग्रवाल को एक पत्र मिला है । पत्र में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के साथ ही लिखा गया है कि 56 इंच का सीना कहां गया ,25 सितंबर से पहले पहले तुम्हारा हाल उदयपुर वाले लड़के के जैसा कर देंगे। तुम्हारे 56 टुकड़े कर देंगे। इस पत्र में और भी काफी कुछ लिखा हुआ है। यह पत्र जब चारुल अग्रवाल तक पहुंचा तो परिवार सहम गया।  यह पत्र लेकर चारुल अग्रवाल और उनके परिवार के सदस्य अलवर पुलिस के पास पहुंचे हैं । पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है । 

 'ज्ञानवापी हमारा है ,हम इसे लेकर रहेंगे'
 मामले की जांच कर रही अलवर की सदर थाना पुलिस ने बताया कि चारुल अग्रवाल शालीमार एक्सटेंशन योजना में रहती है। वह अपने घर पर थी पति बच्चे को स्कूल छोड़ने गए हुए थे। जब वापस आए तो बाहर एक पत्र पडा था, उसमें लिखा था कि ज्ञानवापी हमारा है ,हम इसे लेकर रहेंगे। लिफाफा खोलने के बाद जब पत्र बाहर निकाला गया तो उसमें उदयपुर की घटना का जिक्र था और चारुल अग्रवाल के लिए लिखा हुआ था कि 25 सितंबर तक तुम्हारी जान ले ली जाएगी । 56 इंच का सीना किसी काम नहीं आएगा । 

चारुल ने ज्ञानवापी को लेकर फेसबुक पर मैसेज किया था
दरअसल चारुल अग्रवाल का ज्ञानवापी से सीधा संबंध नहीं है। हालांकि उन्होंने कुछ दिन पहले ज्ञानवापी को लेकर फेसबुक पर एक मैसेज किया था। इस मैसेज के बाद अब 19 सितंबर यानी आज चारुल अग्रवाल को जान से मारने की धमकी मिली है। चारुल के पति जितेंद्र अग्रवाल और चारुल दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। अलवर में इस मामले के बाद अब पुलिस परेशान है । 

दिल्ली आईआईटी से पढ़ीं हैं चारूल अग्रवाल
आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे जांचे जा रहे हैं।  साथ ही यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि उक्त पत्र किस लेटर बॉक्स में डाला गया। पुलिस का मानना है कि सीधे ही यह लेटर चारुल अग्रवाल के घर पहुंचाया गया है । गौरतलब है कि चारुल अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी की नेत्री है और पार्टी के लिए काम करती है। वे दिल्ली आईआईटी से पढी हुई है।

यह भी पढ़ें-नागौर में गैंगवार: पेशी पर आए गैंगस्टर संदीप शेट्टी को हरियाणा के शूटर्स ने भूना, खून से सनी बॉडी उठा ले गए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios