Asianet News HindiAsianet News Hindi

माता-पिता ने सोचा पढ़ाई में व्यस्त होने के कारण घर नहीं आ रही बेटी, जैसे ही सच्चाई पता चली, फूट फूट कर रोई मां

राजस्थान के बांसवाड़ा में फिर एक नाबालिग के प्रेग्नेंट होने का मामला सामने आया है। पीड़िता जब 7 महीने के गर्भ के साथ घर लौटी बेटी तो फूट फूट कर रोई मां। परिवार वालों ने आरोपी ने खिलाफ अपना केस दर्ज  कराया है।

Banswara news minor molested gets pregnant family register FIR against accused asc
Author
Dholpur, First Published Aug 26, 2022, 7:08 PM IST

बांसवाडा. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में 10 दिन के भीतर  रेप पीड़ित नाबालिग के प्रेग्नेंट होने का दूसरा मामला सामने हैं। मामले में यहां के शहरी इलाके की एक नाबालिग ने अपने साथ रेप होने का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के मुताबिक नाबालिग अब बालिग हो चुकी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डॉक्टर्स के मुताबिक अगले महीने में पीड़िता बच्चे को जन्म देगी। रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के एक दोस्त ने ही उससे शादी करने के नाम पर उसके साथ रेप किया था।

शादी का झांसा दे फंसाया
पुलिस के मुताबिक नाबालिग 2021 में आनंदपुरी इलाके में उदयपुर रोड पर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ रही थी। ऐसे में उसने पास ही एक कमरा भी लिया हुआ था। वह यहां अकेली ही रहती थी। वहां रहने के दौरान ही उसकी जान पहचान सागवाड़ा के रहने वाले जयेश नाम के एक युवक से हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ती गई। इसके बाद दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बन गए। युवक जयेश ने भी नाबालिग को उससे शादी करने का झांसा दिया।

पोक्सो एक्ट में दर्ज हुआ केस
युवक ने नाबालिग से कई बार दुष्कर्म किया। ऐसे में नाबालिग प्रेगनेंट हो गई। फिलहाल नाबालिग अब बालिग हो चुकी है। लेकिन पुलिस ने फिर भी पोक्सो एक्ट में यह मामला दर्ज किया। गौरतलब है कि इससे पहले भी बांसवाड़ा में एक नाबालिग से रेप के बाद गर्भवती होने का मामला सामने आया था। जिसमें परिजन अपनी नाबालिग बेटी को एसिडिटी की शिकायत समझकर हॉस्पिटल में दिखाने के लिए लेकर गए थे। लेकिन वहां जाकर उन्हें पता चला कि नाबालिग के साथ रेप हुआ था। फिलहाल इस मामले में नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया है। जो फिलहाल पूरी तरह से स्वस्थ है। लेकिन पुलिस मामले में आरोपी को अभी तक पकड़ नहीं पाई है।

यह भी पढ़े- जॉब के लिए आए एक कॉल ने कर दिया लड़की का जीवन बर्बाद, राजस्थान से रोते हुए वापस दिल्ली लौटी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios