Asianet News HindiAsianet News Hindi

जॉब के लिए आए एक कॉल ने कर दिया लड़की का जीवन बर्बाद, राजस्थान से रोते हुए वापस दिल्ली लौटी

राजस्थान के धौलपुर में एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। जहां आरोपियों ने पीड़िता को जॉब दिलाने के बहाने दिल्ली से राजस्थान बुलाया, फिर वारदात को अंजाम दिया। मामले में पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Dholpur crime news woman gets cheated and molested by social media friend in name of giving job asc
Author
Dholpur, First Published Aug 26, 2022, 6:24 PM IST

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर शहर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। धौलपुर शहर में स्थित एक होटल में मोहन (परिवर्तित नाम) नाम के एक व्यक्ति एवं उसके दो साथियों के खिलाफ गैंगरेप करने का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने यह मामला महिला थाने में दर्ज कराया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश कर रही है। उधर पीड़िता धौलपुर से वापस दिल्ली चली गई है। 

हाई सैलरी जॉब देने के बहाने बुलाया
मामले की जांच कर रही महिला थाना पुलिस ने बताया कि दिल्ली के रहने वाली एक लड़की से मोहन (परिवर्तित नाम) नाम के एक युवक की दोस्ती हुई थी। आरोपी ने खुद को एमपी ग्वालियर का रहने वाला बताया था और यह बताया था कि उसके कई बड़ी कंपनियों में जानकार हैं, वह आसानी से 25 से 30 हजार महीने की जॉब पर लगा सकता है। लड़की उसकी बातों में आ गई और उसे लगातार जॉब के लिए बोलने लगी।  दोनों की बात अधिकतर सोशल मीडिया पर ही होती थी। पिछले दिनों अर्जुन ने लड़की को जॉब दिलाने का वादा किया और उसे धौलपुर आने के लिए कहा।

होटल रूम में दोस्तों के साथ मौजूद था आरोपी
लड़की बस में बैठकर दिल्ली से सीधा धौलपुर पहुंची। धौलपुर में कोतवाली क्षेत्र में उसे एक होटल में आने के लिए कहा। आरोपी युवक वहां पर अपने दो साथियों के साथ पहले ही बैठा हुआ है। जैसे ही पीड़िता होटल के कमरे में पहुंची आरोपी ने होटल का कमरा बंद कर लिया। उसके बाद तीनों ने उसे दबोचने की कोशिश की। पीड़िता ने विरोध किया तो उसे बंधक बनाया और उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर दिया। फिर तीनों ने उसके साथ कई बार गैंगरेप किया और लगभग अचेत हालत में उसे छोड़कर फरार हो गए। 

होश आने के बाद पहुंची थाने
युवती को जैसे ही होश आया वह जैसे तैसे उठी और होटल से बाहर निकल कर सीधा महिला थाने पहुंची। वहां उसने अपने साथ हुई वारदात के बारे में जानकारी देते हुए आरोपियों के खिलाप शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर पहले उसका मेडिकल कराया और कल शाम रिपोर्ट दर्ज कर ली। पीड़िता वापस दिल्ली चली गई है । 

उधर शिकायत के आधार पर पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।  उनका मानना है कि मोहन ( परिवर्तित) नाम के जिस व्यक्ति ने लड़की से दोस्ती की थी वह झूठे नाम और प्रोफाइल से की गई थी। फिलहाल सीसीटीवी कैमरे और अन्य माध्यमों से जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढे़- गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर भड़क गए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कर दिया बड़ा खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios