Asianet News HindiAsianet News Hindi

कई मन्नतों के बाद पैदा हुआ था बच्चा, मासूम के सिर पर से गुजर गया पुलिस की कार का पहिया, दर्दनाक मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा से दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां एक तीन साल के बच्चे की पुलिस की कार से टक्कर के बाद मौत हो गई। मासूम  शादी  के  6 साल बाद कई मन्नतों के बाद पैदा हुआ था। लेकिन अब नहीं रहा। बता दें कि पुलिस पीएम मोदी की सुरक्षा के इंतजाम के लिए मानगढ़ धाम जा रही थी, तभी यह एक्सीडेंट हो गया।

Banswara news three year old child dies in accident collides with police car kpr
Author
First Published Oct 31, 2022, 11:46 AM IST

बांसवाड़ा (राजस्थान). शादी के करीब 6 साल के बाद बेटा जन्मा था। परिवार खुश था उसके लिए मन्नतें जो मांगी थीं। लेकिन यह खुशी तीन साल में ही काफूर हो गई। दरअसल बीती रात बेटे की मौत हो गई और उसके पिता की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। पहले बेटे की मौत और सुहाग की गंभीर हालत को लेकर पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। पूरा घटनाक्रम सदर थाना क्षेत्र का है। दरअसल बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में एक नवंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी आ रहे हैं। इसे लेकर बांसवाड़ा समेत आसपास के कई जिलों से पुलिस का बंदोबस्त बांसवाड़ा जिले में किया जा रहा हैं । 

सिर के ऊपर से गुजर गया बोलेरो का पहिया
बीती रात बांसवाड़ा के नजदीकी जिले उदयपुर से पुलिस की गाड़ी बांसवाड़ा आ रही थी। इस दौरान सदर थाना क्षेत्र में कैनाल इलाके में पुलिस की बोलेरो ने आगे चल रही स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी भुवासा गांव निवासी डूंगर लाल चला रहा था। डूंगर लाल के साथ उसका तीन साल का बेटा पूर्वांश भी था। आगे चल रही दूसरी बाइक पर डूंगर लाल की पत्नी और उसका भाई था। दरअसल डूंगरलाल अपनी पत्नी और बेटे को लेने के लिए अपने ससुराल आया था। डूगरलाल का साला अपनी बहन को अलग बाइक पर लेकर आ रहा था और डूंगर अपने बेटे को स्कूटी पर लेकर आ रहा था। इसी दौरान कैनाल के नजदीक तेज रफ्तार से चल रही पुलिस की बोलेरो ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी चकनाचूर हो गई। पूर्वांश के सिर के उपर से बोलेरो गुजर गई उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसके पिता की हालत गंभीर है। 

शादी के 6 साल बाद जन्मा था बच्चा, लेकिन अब नहीं रहा
पुलिस ने डूंगर लाल को गंभीर हालत में देर रात उदयपुर रैफर कर दिया है। डूंगर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि शादी के छह साल के बाद बेटा जन्मा था। लेकिन अब वह हमारे साथ नहीं हैं । पुलिस जीप को जब्त कर लिया गया है। उसे सदर थाने में लाया गया है। उल्लेखनीय है कि पीएम के दौरे में बांसवाड़ा के अलावा उदयपुर, जयपुर, डूंगरपुर समेत आसपास के कई जिलों से पुलिस जाब्ता बुलाया गया है। कल सवेरे आठ बजे सीएम अशोक गहलोत का भी मानगढ़ धाम जाने का कार्यक्रम है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios