Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में दर्दनाक हादसा: 8 साल की मासूम को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, देखें खतरनाक VIDEO

राजस्थान के बाड़मेर में शुक्रवार के दिन एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां जुटे लोगों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया। इस घटना का वीडियो शनिवार के दिन सामने आया है। पुलिस ट्रक ड्रायवर की तलाश में जुटी हुई है।

barmer accident news minor died after hit by speeding truck asc
Author
First Published Sep 24, 2022, 12:45 PM IST

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां स्कूल से अपनी सहेलियों के साथ लौटते समय सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने 8 साल की मासूम लड़की को कुचल दिया। जिस की मौके पर ही मौत हो गई। मासूम को टक्कर मारते ही ट्रक ड्राइवर वहां से फरार हो गया। जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने करीब 1 घंटे तक की सड़क भी जाम की। जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर रास्ता खुलवाया।

घर जाने के लिए क्रॉस कर रही थी चलती रोड
दरअसल बाड़मेर के शिव कस्बे में तीसरी क्लास में पढ़ने वाली बिट्टू नाम की 8 साल की मासूम अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से वापस आते समय करीब 2:00 बजे के लगभग सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान बिट्टू की सहेलियां तो आगे चली गई। लेकिन बिट्टू पीछे रह गई। ऐसे में वह काफी देर तक गाड़ियों के निकलने का इंतजार करती रही। फिर अचानक सड़क क्रॉस करने की कोशिश की। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया।

गांववालों ने नेशनल हाईवे जाम किया
घटना देख तुरंत आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां से मासूम बिट्टू को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया। ऐसे में पुलिस मौके पर पहुंची। फिर भी ग्रामीण नहीं माने ऐसे में तहसीलदार ने मामला शांत करवाया। घटना के बाद पुलिस फरार हुए ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़े- दूसरे को फंसाने के चक्कर में खुद फंस गए साइबर सेल के पुलिस सहायक, घूस लेने का वीडियो हुआ वायरल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios