Asianet News HindiAsianet News Hindi

कौन है खतरनाक कांड करने वाली ये महिला: जो राजस्थान पुलिस दे रही खुलेआम चैलेंज, बोली-मैं किसी से नहीं डरती

खुद डोडा और अमल की तस्करी करने वाली यह महिला मूल रूप से बाड़मेर की रहने वाली है। जो पुलिस को खुलेआम चैलेंज कर रही है कि वह पुलिस क्या उसके काकोजी से भी नहीं डरती है। इतना ही नहीं वो कह रही है कि वो पुलिस को भी नशा करा देगी।

barmer news who is this woman claim smuggler and challenge to Rajasthan police kpr
Author
Barmer, First Published Aug 13, 2022, 6:09 PM IST

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले की एक महिला प्रदेश की पुलिस के लिए चैलेंज बन गई है। उसने दावा किया है कि वह अफीम और ड्रग्स की तस्करी करती है, लेकिन मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। महिला ने सोशल मीडिया के जरिए वीडियो में जिले ही नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश की पुलिस को खुलेआम चैलेंज दिया है कि वह किसी से नहीं डरती है। 

लोगों से ड्रग्स नशा लेने की कर रही अपील
दरअसल, पुलिस की नाक में दम करने वाली इस महिला ने अपना नाम कमला चौधरी बताया है। जो कि बाड़मेर जिले के बयातु की रहने वाली है। लेकिन वर्तमान में वह जैसलमेर में रहती है। एक वीडियो के जरिए वह लोगों से अफीम का दूध और अमल खरीदने की अपील कर रही है। जानकारी के मुताबिक, ये महिला  डोडा और अमल की तस्करी करती है।

मैं पुलिस क्या, पुलिस के काकोजी भी आ जाएं तो मैं नहीं डरूंगी'
पुलिस को चैलेंज देने वाला महिला का ये वीडियो करीब 10 से 15 दिन पुराना बताया जा रहा है। लेकिन वह तेजी से वायरल हो रहा है। 
 2 मिनट 8 सेकेंड के वीडियो में वह पुलिस को साफ तौर पर धमकी देते हुए कह रही है कि ‘मैं किसी से डरती नहीं हूं, पुलिस क्या, पुलिस के काकोजी भी जाएं तो मैं नहीं डरूंगी'। महिला ने अपने इस वीडियो में  राजस्थानी और हिंदी दोनों भाषाओं में पुलिस को चेतावनी देते हुए नजर आ रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

'पुलिसवाले वर्दी पहनकर में आएं तो मैं उन्हें भी नशा दे दूंगी'
महिला को ना तो कानून का खौफ है औ ना ही पुलिस का कोई डर। वह लोगों से कह रही है कि में पिछले दिनों चित्तौड़गढ़ गई थी जहां से 10 दिन पहले गाड़ी भरकर दूध और डोडा पोस्त लाई थी जो कि अब खत्म हो गया। वह कह रही है कि अमल-डोडा मेरे पास है, जिसे भी चाहिए वह मेरे यहां से खरीदें। इतना ही नहीं वह कहती है कि अगर पुलिस वाले वर्दी में भी आते हैं तो वह उनको भी अमल-डोडो दे देगी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला...जांच पड़ताल शुरू
वहीं इस पूरे मामले पर जिले के डीएसपी आनंदसिह राजपुरोहित का कहना है कि कमला चौधरी नामक एक महिला का वीडियो संज्ञान में आया है। वह इस वीडियो के जरिए खुद के तस्कर होने का दावा कर रही है। पुलिस ने महिला के खिलाफ हाल में मुकदमा दर्ज किया था। अब वीडियो की जांच की जा रही है। जल्द से जल्द उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो में देखिए महिला की खुलेआम पुलिस को चैलेंज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios