Asianet News HindiAsianet News Hindi

सनसनीखेज खबरः सेना भर्ती की तैयारी कर रही लड़की पर हमला, खेत ले जाकर दरिंदगी करने की कोशिश की

राजस्थान के भरतपुर जिले से शुक्रवार के दिन एक सनसनीखेज खबर सामने आई। जहां सेना में भर्ती की तैयारी कर रही युवती से उसके ही गांव के लड़के ने जबरदस्ती करने की कोशिश की। आरोपी ने खेत में घसीटा कपड़े फाड़ कर रेप करने की कोशिश। पीड़िता के चीखने पर बचाने के लिए आए लोग।

bharatpur crime news accused try to molest girl who is preparing for army agniveer  recruitment  asc
Author
First Published Sep 30, 2022, 9:43 PM IST

भरतपुर. राजस्थान में इन दिनों अग्निवीर सेना भर्ती की तैयारियां चल रही है।  जयपुर में कई जगहों पर गुरुवार रात से ही भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है । भरतपुर में भी जल्द ही है भर्ती प्रक्रिया की जानी है। लेकिन इससे पहले भरतपुर में आज सवेरे भर्ती की तैयारी कर रही है युवती के साथ बेहद खौफनाक वाकया हुआ।  भरतपुर के सीकरी थाने में युवती ने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है । 

सेना में भर्ती की कर रही थी तैयारी
पुलिस ने बताया कि युवती ने मोहन नाम के एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता सवेरे सीकरी इलाके से होती हुई मॉर्निंग रनिंग कर रही थी। इस दौरान एक खेत के नजदीक से गुजरी तो खेत में काम कर रहे मोहन नाम के युवक ने उसे जबरन खेत में खींच लिया और उसका मुंह दबा दिया। उसके बाद उसके कपड़े फाड़ दिए और उससे रेप करने की कोशिश की। उसके साथ अश्लील हरकतें की। 

चीख सुन बचाने को आए लोग
आरोपी के द्वारा अपने साथ ऐसी हरकते देख साहसी युवती ने शोर लगाकर लोगों को बुलाने की कोशिश की तो युवक ने उसका चेहरा और मुंह और जोर से दबा दिया गया। लेकिन उसने विरोध किया और जोर से चीखी तो पास ही खेत पर काम कर रहे कुछ लोग वहां आए और युवती को उस से बचाया। इस दौरान मोहन नाम का युवक वहां से फरार हो गया। दोपहर तक उसकी तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिला तो पीड़ित युवती ने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर सीकरी थाने में केस दर्ज कराया। अब पुलिस आरोपी युवक को तलाश कर रही है ।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के कई जिलों में अग्निवीर सेना भर्ती  चल रही है, लेकिन इस तरह का यह सनसनीखेज मामला पहली बार सामने आया है।

यह भी पढ़े- पुलिस कमांडों के साथ प्यार के कसीदे पढ़ रही थी पत्नी, पर विदेश से आया पति बना रोड़ा, फिर एक दिन हुई ये घटना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios