Asianet News HindiAsianet News Hindi

रील बनाकर खतरनाक तरीके से ट्रेंड हो गई यह लड़की, खोजने लगी पुलिस-इलाके में हड़कंप

राजस्थान के भरतपुर जिले से एक लड़की का इंस्टाग्राम पर रील बनाने का वीडियो सामने आया है। जहां उसने तमंचे के साथ अपनी इंस्टाग्राम पर एक रील बनकार अपलोड कर दी। कुछ देर बाद ही रील इतनी ट्रेंडिंग में आई कि वह इलाके की पुलिस के पास पहुंची। जैसे ही पुलिस ने वीडियो देखा तो तुरंत लड़की की तलाश शुरू कर दी
 

Bharatpur girl making reel with gun then video  Viral on Social Media kpr
Author
First Published Sep 28, 2022, 1:55 PM IST

भरतपुर (राजस्थान). मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर रील्स का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि अब लोग रील बनाने के लिए हर हदें पार कर देते हैं। लोग अपराध करने से भी नहीं डरते हैं। ऐसे ही एक मामला भरतपुर जिले से सामने आया है। जहां एक लड़की ने तमंचे के साथ रील बनाकर इंस्टाग्रपर अपलोड की है। 

वीडियो देख तुरंत लड़की की तलाश में पहुंची पुलिस
भरतपुर के इंदिरा नगर इलाके की रहने वाली एक युवती ने तमंचे के साथ अपनी इंस्टाग्राम पर एक रील अपलोड की। कुछ देर बाद ही रील इतनी ट्रेंडिंग में आई कि वह इलाके की पुलिस के पास पहुंची। जैसे ही पुलिस ने वीडियो देखा तो तुरंत लड़की की तलाश शुरू कर दी। देर रात युवती के घर पुलिस पहुंच गई। हालांकि उसके पास कोई भी हथियार नहीं मिला है। जब युवती से पूछताछ की गई तो सामने है कि वीडियो और किसी युवती का है जो उसने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

रील बनाने के चक्कर में हुई थी वकील की मौत
गौरतलब है कि इंस्टाग्राम समेत तमाम सोशल मीडिया अकाउंट फेमस होने के लिए लोग स्टंट भी करते हैं। बीते दिनों ऐसी ही एक घटना सवाई माधोपुर जिले में भी हुई। जहां एक वकील ने खुद का वीडियो बनवाने के चक्कर में मोबाइल तो अपने दोस्त को पकड़ा दिया और खुद नदी की पाल पर जाकर खड़ा हो गया। अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और वह नदी में गिर गया। जिसके बाद करीब 8 घंटे बाद युवक का शव निकाला जा सका। ऐसी घटनाओं के बाद भी लोग रिस्क लेते हैं।

यह भी पढ़ें-रामलीला में ताड़का राक्षसी वध चल रहा था, अचानक आग की चिंगारियों से दहला मंच...जल गया कलाकार


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios