Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी को दी मौत, खेत में गढ्ढा खोदकर दफना दी बॉडी, इसके बाद निभाने चला था पति धर्म लेकिन...

राजस्थान के भरतपुर जिले में हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां आपसी झगड़े के बाद एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस स्टेशन पहुंचा और पत्नी के गुमशुदा होने की खबर लिखवाई।

Bharatpur news Husband kills wife case filed in police station pwt
Author
First Published Sep 6, 2022, 3:01 PM IST

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ तो उसने पहले तो पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद शरीर को बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और फिर घर के पास ही बाजरे के खेत में खुदाई कर शव को उसने गाड़ दिया। घटना के बारे में किसी को पता नहीं चले। ऐसे में आरोपी पति खुद अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा। लेकिन जब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से बात की तो पूरा सच सामने आया। फिलहाल पुलिस ने मृतका का शव निकालकर उसका पोस्टमार्टम करवाया है। वहीं, घटना के बाद आरोपी पति को भी हिरासत में ले लिया गया है।

मामले में मृतका के भाई ने हत्या का मामला दर्ज करवाते हुए बताया है कि उसकी बहन कृष्णा की करीब 6 साल पहले पिंटू से शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक चलता रहा था। लेकिन इसके बाद दोनों के बीच के कई बार झगड़ा हो चुका था। आरोपी प्रदीप पिंटू अपनी पत्नी कृष्णा पर कई बार मारपीट भी कर चुका था। सोमवार रात को भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। ऐसे में पिंटू ने कृष्णा की हत्या ही कर दी। और उसके बाद शव को खेत में गाड़ दिया।

ग्रामीणों से बातचीत और खेत की नई मिट्टी देख पुलिस को हुआ शक
जब पिंटू अपनी पत्नी कृष्णा की गुमशुदगी के बारे में बताने के लिए पुलिस के पास गया तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों से भी बातचीत की। जहां ग्रामीणों से बातचीत में सामने आया कि दोनों पति-पत्नी के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था। कुछ ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने पिंटू को बाजरे की खेत की तरफ जाते हुए देखा था। ऐसे में पुलिस ने खेत में मौका मुआयना किया तो उन्हें एक जगह मिट्टी नई लगी। ऐसे में पुलिस ने तुरंत मौके पर से गड्ढे खुदवाया और मृतका के शव को बाहर निकलवाया। अब तक की पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पति पिंटू ने यह गड्डा भी करीब 2 से 3 घंटे में अपने हाथों से ही खोदा था।

इसे भी पढ़ें- 3 बेटियों की मां से करना चाहता था निकाह, फिर 50 सेकेंड में वो किया जिसे देख दहल गया मोहल्ला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios