Asianet News Hindi

नजर हटी और भीषण दुर्घटना घटी, कार में बैठे पिता-बेटे की गर्दन धड़ से अलग होकर गिरी, इस हादसे से सबक लें

यह तस्वीर लापरवाही को दिखाती है। जरा-सी गलती जिंदगी पर कितनी भारी पड़ती है, यह हादसा इसी का उदाहरण है। रिश्तेदारी से लौट रहे परिवार की कार पीछे से किसी भारी वाहन में जा धंसी। नतीजा, पिता-पुत्र सहित 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि आगे ड्राइवर और बाजू की सीट पर बैठे पिता-बेट की गर्दन धड़ से अलग हो गई। यह हादसा सबके लिए एक सबक है। अगर रात को नींद पूरी नहीं हुई, तो सुबह खुद गाड़ी न चलाएं। 

Bharatpur News, Jaipur Agra National Highway on Friday morning horrific accident  kpa
Author
Bharatpur, First Published May 23, 2020, 10:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भरतपुर, राजस्थान. दिल दहलाने वाला यह एक्सीडेंट भरतपुर में हुआ, इस घटना की तस्वीर दिखाने का सिर्फ यह मकसद है कि गाड़ी चलाते वक्त हमेशा अलर्ट रहें, क्योंकि जरा-सी नजर इधर-उधर होते ही हादसा हो जाता है।  रिश्तेदारी से लौट रहे परिवार की कार पीछे से किसी भारी वाहन में जा धंसी। नतीजा, पिता-पुत्र सहित 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि आगे ड्राइवर और बाजू की सीट पर बैठे पिता-बेट की गर्दन धड़ से अलग हो गई। हादसा जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर शुक्रवार सुबह 6.15 बजे हुआ था। मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे। कार की पिछली सीट पर महिलाएं बैठी थीं।

रिश्तेदारी से लौट रहे थे
यह परिवार जयपुर का रहने वाला था। ये आगरा में अपने किसी बीमार रिश्तेदार को देखकर लौट रहे थे। सेवर टोल प्लाजा से निकलते ही इनकी हुंडई कार आगे जा रहे किसी बड़े वाहन में जा धंसी। एक्सीडेंट के बाद कार पिचक गई थी। शवों को काटकर निकालना पड़ा। एक्सीडेंट की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे। लेकिन तब तक बड़ा वाहन वहां से निकल चुका था।

ईद के पहले मातम..
मरने वालों में जयपुर के झोटवाड़ा स्थित मनिहारी मस्जिद के पास रहने वाले अब्दुल गनी, उनकी पत्नी शमीला, पुत्र शहजाद और भाभी सलमा हैं। अब्दुल गनी आगरा में अपनी बीमार बहन समीना से मिलकर लौट रहे थे। ये लोग शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे आगरा से निकले थे। आशंका है कि ड्राइवर को नींद का झोंका आ जाने से यह एक्सीडेंट हुआ होगा। एक्सीडेंट किसी ने होते नहीं देखा। हालांकि घटनास्थल पर बड़े वाहन की स्टेपनी पड़ी मिली। इससे माना जा रहा है कि वो कोई टैंकर होगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios