राजस्थान में मामी ने किया रिश्तों को तार तार, खुद भी प्रेग्नेंट है फिर भी मासूम की जान लेते समय नहीं कांपे हाथ

| Dec 02 2022, 07:46 PM IST

राजस्थान में मामी ने किया रिश्तों को तार तार, खुद भी प्रेग्नेंट है फिर भी मासूम की जान लेते समय नहीं कांपे हाथ

सार

राजस्थान के भरतपुर जिले में 20 महीने के मासूम के ब्लाइंड मर्डर मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या करने वाली आरोपी मामी को अरेस्ट कर लिया है। गर्भवती महिला अब होने वाले बच्चे के साथ जेल में ही रहना होगा।  

भरतपुर (bharatpur). राजस्थान के भरतपुर जिले में 20 महीने के बच्चे का ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने बच्चे की मामी को गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है । जिस महिला ने बच्चे की जान ली है वह खुद भी मां बनने वाली है । उसे इन सब का पता होने के बाद भी उसने अपनी ही ननद की कोख हमेशा के लिए उजाड़ दी । भरतपुर पुलिस ने आरोपी महिला को जेल भेज दिया है।

ननद- भाभी के रिश्ते में थी खटास, मासूम को मिली सजा
बता दें कि यह ब्लाइंड मर्डर भरतपुर के नगर थाना इलाके के गांव चिरावल गुर्जर में हुआ था। यहां एक मीना नाम की महिला अपने 20 महीने के मासूम बच्चे के साथ घर पर रह रही थी। मीना के अपनी भाभी पूनम के साथ रिश्ते में खटास थी और आए दिन वे दोनों झगड़ती रहती थी। बता दें कि 01 नवंबर को मीना अपने बच्चे को सुलाकर पशुओं को चराने के लिए गई हुई थी कि इसी मौके का फायदा उठाकर उसकी भाभी पूनम अपने भांजे को उठाकर छत पर ले गई और उसे पानी की टंकी में डूबाकर उसकी हत्या कर दी।

Subscribe to get breaking news alerts

दादा ने थाने में दर्ज करवाई थी रिपोर्ट
इसके बाद बच्चे के दादा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और कहा कि उनकी बहू मेरे पोते को लेकर अपने मायके रह रही थी। तो वहीं उनके पोते को किसी ने पानी की टंकी में डाल दिया और इस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो बच्चे की गर्भवती मामी पर शक हुआ। पुलिस ने पूनम से पूछताछ की और उसने अपना जुर्मन कबूल किया।

ताना मारने पर थी ननद से गुस्सा, क्रोध शांत करने को कर दिया ये कांड
पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला पूनम ने बताया कि मेरी ननद हर बात को लेकर मुझे ताना मारती रहती थी। जब वह बाहर गई हुई थी तो मैंने गुस्से में आकर उसके बेटे को टंकी में डाल दिया। तो वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को जेल भेज दिया है। बता दें कि जिस समय उसने अपने भांजे को मौत के घाट उतारा उस वक्त वह गर्भवती थी और अब इस महिला की गुनाह की सजा इस बच्चे को भी भुगतनी पड़ेगी।

यह भी पढ़े- घर में बनी 1 फीट की टंकी में डूब गई प्यारी गुड़िया, जब पड़ी मां की नजर तो पानी में तैरती मिली बेटी की लाश

 

Top Stories