Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी के बदन पर जगह-जगह तांत्रिक ने ठोक दी गर्म कील, पति ने खुश होकर पूछा-अब तो मेरे यहां बेटा पैदा होगा?

राजस्थान के भरतपुर में बेटे की चाहत में एक महिला को इलाज के नाम पर इतने भयानक तरीके से टॉर्चर किया गया कि उसकी मौत हो गई। पति खुद उसे एक तांत्रिक के पास लेकर गया था। तांत्रिक ने कहा कि महिला अगर दर्द सह ले, तो इस बार बेटा ही पैदा होगा। इसके बाद तांत्रिक ने महिला के शरीर पर जगह-जगह गर्म कील ठोक दी। गर्म चिमटे से भी दागा। महिला यह दर्द सहन नहीं कर सकी और तांत्रिक के घर पर ही उसकी मौत हो गई।

Bharatpur witchcraft,Torture on woman in want of son kpa
Author
Bharatpur, First Published Aug 6, 2020, 10:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भरतपुर, राजस्थान.  बेटे की चाहत में एक महिला को इलाज के नाम पर इतने भयानक तरीके से टॉर्चर किया गया कि उसकी मौत हो गई। पति खुद उसे एक तांत्रिक के पास लेकर गया था। तांत्रिक ने कहा कि महिला अगर दर्द सह ले, तो इस बार बेटा ही पैदा होगा। इसके बाद तांत्रिक ने महिला के शरीर पर जगह-जगह गर्म कील ठोक दी। गर्म चिमटे से भी दागा। महिला यह दर्द सहन नहीं कर सकी और तांत्रिक के घर पर ही उसकी मौत हो गई। दिल दहलाने वाली यह घटना कुम्हेर थानांतर्गत अस्तावन गांव की है।


एक ही घर में ब्याही हैं तीनों बहनें...
अस्तावन की रहने वाली 28 साल की पूनम के पति प्रवेश को बेटे की चाहत थी। वो उसे झाड़-फूंक के लिए सेवर के गांव रामनगर में रहने वाले एक तांत्रिक के पास लेकर पहुंचा। तांत्रिक ने कहा कि उसके इलाज से शर्तिया बेटा पैदा होगा। इसके बाद तांत्रिक ने महिला पर जादू-टोना शुरू किया। तांत्रिक ने महिला के शरीर पर जगह-जगह गर्म कील ठोक दी। साथ ही गर्म चिमटे से भी दाग दिया। पूनम यह दर्द सहन नहीं कर पाई और उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद ससुरालवाले गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। लेकिन जैसे ही इसकी खबर पूनम के मायके वालों को पता चली, तो उन्होंने पुलिस को कॉल कर दिया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया गया कि प्रवेश के अलावा उसके दोनों भाइयों संजय और विक्की की शादी भी पूनम की दोनों बहनों से हुई थी। पूनम का मायका तुहिया गांव में है। ये शादियां 2008 में हुई थी।

यानी संजय की शादी पवन देवी और विक्की की शादी अंजलि के साथ हुई थी। पवन देवी के दो बेटी, अंजलि के दो बेटी, जबकि पूनम के तीन बेटियां जन्मीं। तीनों भाई बेटियां जन्मने स परेशान थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios