Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान की महिला MLA ने कहा- फूलों से काम ना चलेगा, कार्यकर्ताओं ने पहना दी 500-500 रु. के नोटों की माला

अपने बयानों के चलते राजस्थान की महिला विधायक और राज्य मंत्री जाहिदा खान चर्चा में बनी हुई हैं। वह शुक्रवार शाम भरतपुर के ग्रामीण इलाकों में पहुंचे हुई थीं। जहां उन्होंने खुद कहकर अपने स्वागत में फूलों की बजाय नोटों की माला पहनवाई।
 

Bharatpur woman MLA Zahida Khan said on Controversial statement of Rajasthan kpr
Author
First Published Nov 19, 2022, 3:25 PM IST

भरतपुर. राजस्थान के पुरुष नेता अक्सर अपने बयानों को लेकर हमेशा से चर्चा में रहते हैं। लेकिन अब राजस्थान की एक महिला विधायक और राज्य मंत्री ने एक ऐसा बयान दिया है। जिसके बाद सियासी गलियारों में हलचल मच चुकी है। यह बयान इस महिला विधायक ने किसी नेता पर नहीं बल्कि घूस लेने की बात पर कहा है। हम बात कर रहे हैं भरतपुर के कामां की विधायक जाहिदा खान की।

विधायक ने कहा-अब फूलों से काम नहीं होगा-तब स्वागत में दिए नोट
दरअसल, भरतपुर के पहाड़ी इलाके में शुक्रवार शाम को मंडी समिति के चुनाव में। इसी दौरान मंत्री स्थानीय नेता होने के चलते वहां पहुंची। तो एक सदस्य ने उन्हें फूलों की माला पहना कर स्वागत किया। इसी दौरान जाहिदा खान ने कहा कि फूलन सूं तो काम नहीं चलेगा। आज हम को काम करके जांगा। इतने में ही स्वागत करने वाले सदस्य ने जाहिदा खान के मन की बात परख ली और फिर 500 -500 रुपए के नोट की एक करीब 51 हजार रुपए की माला पहनाई। यह पूरी घटना वहां मौजूद एक शख्स ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड भी कर ली। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

कार्यकर्ताओं ने दबाव में आकर पहनाई नोटों की माला
हालांकि इस मामले में जाहिदा खान के प्रति जलीस खान का कहना है कि स्वागत करने वाले लोगों से जाहिदा खान का रिश्ता भाई-बहन के जैसा है। ऐसे में उन्होंने मजाक में यह कुछ बोला था। लेकिन अब इस पूरे मामले को लेकर विपक्षी लगातार सरकार और उनकी कार्यशैली को घेरे हुए हैं। डांग बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष ने कहा कि मंत्री ने इस तरह की भाषा का यूज किया है और इन सदस्यों पर दबाव बनाया उससे साफ जाहिर होता है कि राजस्थान में नेताओं के मन में क्या चल रही है। दबाव में आकर सदस्यों ने जाहिदा खान को नोटों की माला पहनाई।

यह भी पढ़ें-राजस्थान के छोरे का गजब कमाल: जिस बात को लेकर सबसे ज्यादा डर लगता था, उसी में जीता गोल्ड
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios