Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में ग्रामीण ओलिंपिक में हुई वारदातः खेल किट देने के नाम पर घर बुलाकर शिक्षक ने छात्रा से की दरिंदगी

राजस्थान में शुरू हुए ग्रामीण ओलंपिक खेल के दौरान एक अपराध की खबर सामने आई है, जहां एक शिक्षक ने छात्रा को किट देने के बहाने घर बुलाया फिर बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने इस वारदात पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Bhilwara news girl molested  by teacher in  Rajasthan villages Olympic  asc
Author
First Published Aug 30, 2022, 8:10 PM IST

भीलवाड़ा. राजस्थान में जारी राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के बीच भीलवाड़ा में एक शिक्षक के घिनौने खेल का मामला सामने आया है। यहां एक गांव में  शिक्षक ने ग्रामीण ओलंपिक का किट देने के बहाने एक छात्रा को घर बुला लिया और बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। मामले में पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, घटना के बाद से आरोपी फरार है।

ये दी रिपोर्ट
पीडि़ता ने रिपोर्ट देकर बताया है कि उसने राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था। जिसका किट उसके शिक्षक गंगाराम से लेना था। जो एक किराये के मकान में रहता है। बीती शाम को शिक्षक ने  उसे किट देने के लिए बुलाया था।  इस पर जब वह शाम के समय करीब साढ़े सात बजे उसके घर पहुंची तो शिक्षक ने उसे कमरे के अंदर बुला लिया। अंदर पहुंचते ही उसने दरवाजा बंद कर उसके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी। चीखने- चिल्लाने पर उसने उसके हाथ पैर रस्सी से बांध दिए और उसके साथ बलात्कार किया। रिपोर्ट में बताया कि घटना के तुरंत बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

गेट तोड़कर निकाला
घटना के बाद आरोपी पीडि़ता को बंधक बने हुए छोड़कर ही भाग गया। ऐसे में वह कमरे के अंदर ही चिल्लाती रही। जिसकी आवाज ग्रामीणों ने सुनी तो गेट तोड़कर उसे बाहर निकाला। घटना के बाद पीडि़ता बुरी तरह से डर गई, जो काफी देर तक कुछ बोल तक नहीं पाई। हालत ठीक होने पर उसने अगले दिन आपबीती परिजनों केा बताई। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचाया गया। 

आंकड़ों से राजस्थान हुआ शर्मसार
इधर, एनसीआरबी द्वारा जारी की गई रेप रिपोर्ट में राजस्थान एक बार फिर शर्मसार हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार 2021 में राजस्थान में रेप के करीब 6000 से ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं। जो देशभर में सबसे ज्यादा है। इन आंकड़ों की माने तो राजस्थान में हर दिन 17 महिलाएं और नाबालिग दुष्कर्म का शिकार हो रही है।

यह भी  पढे़े- फास्ट बॉलर वरुण आरोन ने छोड़ा झारखंड टीम का साथ, अब इस टीम के लिए खेलते नजर आएंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios