Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब भीलवाड़ा में सिर तन से जुदा करने की धमकी, आरोपी ने कहा- हिंदू संगठन छोड़ दे नहीं तो अगला नंबर तेरा

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक युवक को टेलर कन्हैयालाल जैसी हालत करने की धमकी मिली। मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया है तो दूसरा फरार हो गया। आरोपी ने सोशल मीडिया पर डाली थी धमकी वाली पोस्ट।

bhilwara news man gets threat to be killed in udaipur Kanhaiyalal style victim register FIR with police sca
Author
Bhilwara, First Published Aug 13, 2022, 6:46 PM IST

भीलवाड़ा. उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर की हत्या के बाद अभी भी गिरफ्तारियां जारी है।  2 दिन पहले ही एनआईए की टीम ने एक और आरोपी को पकड़ा है जो इस पूरे घटनाक्रम  में आरोपियों का साथी था। उदयपुर के मामले के बाद अब भीलवाड़ा में भी इसी तरह का मामला सामने आता दिखाई दे रहा है । भीलवाड़ा पुलिस ने अलग-अलग स्थानों में दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किए हैं । इनमें से एक आरोपी को दे रहा पकड़ लिया गया है।  उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने इस तरह की धमकी क्यों दी।

सोशल मीडिया में दी धमकी, दहशत में आया पीड़ित युवक
भीलवाड़ा के प्रतापनगर थाना पुलिस ने बताया कि सूरज नाम के एक व्यक्ति को बाबू कुरेशी नाम के एक व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी। साथ ही सोशल मीडिया पर उसके बारे में पोस्ट लिखी कि अगर उसने हिंदू संगठनों का साथ नहीं छोड़ा तो उसका सिर तन से जुदा कर देंगे। आरोपी ने सोशल मीडिया पर लिखा किय अब तू गया, अगला नंबर तुम्हारा है और तुमको कोई नहीं बचा सकता। इस पोस्ट के बाद पीड़ित के मन में इतनी दहशत हो गई कि उसने घर से निकलना ही बंद कर दिया। बाद में इसकी सूचना जैसे-तैसे पुलिस को दी गई। पुलिस में बाबू कुरेशी नाम के इस व्यक्ति को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने इस तरह की घटना को अंजाम क्यों दिया। 

दूसरे मामले मे भी आरोपी ने दी, जान से मारने की धमकी
प्रताप नगर थाना के अलावा आजाद नगर का मामला सामने आया है।  केस दर्ज कराने वाले शिव कुमार ने बताया कि 10 अगस्त को वह अपने साथियों के साथ प्रताप नगर के स्कूल ग्राउंड में खेल रहा था। इसी दौरान समीर वहां आया और उसके साथ 5 लड़के और थे। उन्होंने हमला किया और जान से मारने की धमकी दी। इस घटनाक्रम के बाद उन लोगों ने घर से निकलना बंद कर दिया पुलिस ने समीर और उसके साथियों के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है। साथ ही उनकी पूरे शहर में तलाश कर रही है।

 गौरतलब है कि उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या कांड के बाद राजस्थान के कई जिलों में बवाल भी हुआ। कई दिनों तो कर्फ्यू लगाया गया। इंटरनेट बंद कर दिया गया। एनआईए की टीम आकर इस मामले की जांच कर रही है। एनआईए ने इस मामले में अब तक 9 लोगों का अरेस्ट कर लिया है। कन्हैया लाल की हत्या के बाद से इस तरह के धमकी देने वाले मामले राजस्थान में अचानक बढ़ गए हैं। पुलिस सभी मामलों को बिना लापरवाही बरते गंभीरता से ले रही है।

यह भी पढ़े-बचपन के दो दोस्तों की कहानी: हर पल साथ जिए...नौकरी से लेकर पढ़ाई तक, फिर साथ दुनिया छोड़ गए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios