Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति को छोड़ जीजा के साथ रिलेशन में रही दो बच्चों की मां, फिर एक झटके में बर्बाद हो गए तीन परिवार

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के भीमगंज थाना पुलिस ने एक हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड को अंजाम मृतक महिला के जीजा ने दिया है। जो बीते 8 महीने से अपने जीजा के साथ रिलेशन में थी। 

Bhilwara News Mother of two children relation with brother-in-law leaving husband murdered pwt
Author
First Published Sep 7, 2022, 12:31 PM IST

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा शहर से ऐसी खबर सामने आई है कि इस खबर के बाद पुलिस भी हैरान परेशान है। रिश्तों का इतना सत्यनाश हुआ कि बाहर वाले तो क्या घर वाले भी परेशान हो गए। दरअसल, भीलवाड़ा में हत्या की एक वारदात का खुलासा हुआ है। 25 साल की कन्या बावरी की हत्या का राज जब पुलिस ने खोला तो हर कोई दंग रह गया। भीलवाड़ा जिले की भीमगंज थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह केंद्रीय विद्यालय के नजदीक झाड़ियों में एक युवती की लाश मिली। उसके सिर से शरीर तक चोट के निशान थे।

सड़क हादसे की आशंका
पुलिस को जब शव मिला तो लगा कि किसी किसी वाहन ने ने टक्कर मार दी। बाद में जांच पड़ताल की और नाम पते जुटाए तो पता चला कि मामला हत्या से जुड़ा है। पुलिस ने बताया कि 25 साल की कन्या बावरी को उसके बड़े जीजा रामप्रसाद बावरी ने मार दिया। वह सोमवार शाम ही भीलवाड़ा आया था और कन्या बावरी को वापस अपने साथ ले जाना चाहता था।

पुलिस ने बताया कि कन्या बावरी की बड़ी बहन की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। वह अपने पति रामप्रसाद के साथ गुजरात में रहती थी। बहन की मौत के बाद जीजा के पास कन्या बावरी चली गई और आठ महीने तक लिव इन में रही। कुछ दिन पहले जीजा से झगड़ा हुआ तो वह भीलवाड़ा में अपनी दूसरी बहन के यहां गई। कन्या शादीशुदा थी और दो बच्चों की मां थी।

पति ने छोड़ा, तीन परिवार बर्बाद
जीजा के साथ अफेयर होने के कारण उसके पति ने उसे छोड़ दिया था जिसके बाद वो जीजा के साथ रहने लगी थी। अब जीजा को भी छोड़ आई। जीजा लेने आया तो वह गई नहीं और जीजा ने उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद जीजा फरार है। उधर  कन्या के दूसरे जीजा दिनेश ने मंगलवार को उसकी हत्या का मामला दर्ज कराया था। मामले में खुलासे के बाद पहले जीजा रामप्रसाद को तलाशा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि इस एक गलत कदम से एक साथ तीन परिवार बर्बाद हो गए। कन्या के माता पिता की इज्जत चली गई। उसके बच्चे और पति उससे छूट गए। जिसके साथ वह लिव इन में रह रही थी वह अब उसके साथ भी नहीं रह सकी। एक ही झटके में तीन परिवार बर्बाद हो गए।

इसे भी पढ़ें-  शॉकिंग मामला: 15 साल की मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे पैरेंट्स, रिपोर्ट देख डॉक्टर हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios