Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में इंजीनियर को मिली सर तन से जुदा की धमकी: कहा- बात नहीं मानी तो कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे

'सर तन से जुदा' की धमकी का मामला राजस्थान के भीलवाड़ा से सामने आया है। जहां कुछ आरोपियों ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पत्र लिख धमकी दी है कि  धर्म परिवर्तन कर लो...नहीं तो  कन्हैयालाल जैसा हाल कर देंगे।

Bhilwara news nupur sharma controversy sar tan se juda threat letter to software engineer kpr
Author
First Published Sep 3, 2022, 6:02 PM IST

भीलवाड़ा (राजस्थान). जून महीने में उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की तालिबानी तरीके से हुई हत्या का मामला अभी ठंडा हुआ नही। इसके पहले ही राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक  सॉफ्टवेयर को ऐसी ही एक धमकी मिली है। धमकी देने वाले आरोपी ने एक लेटर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के घर पर डाल दिया। जब से सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसके परिवार ने यह लेटर पढ़ा है। वह बुरी तरह से दहशत में है। यह लेटर मिलने के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच चुका है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

पुणे के एक बैंक में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है पीड़ित
भीलवाड़ा पुलिस के मुताबिक विजय अग्रवाल ने रिपोर्ट देकर बताया है कि वह महाराष्ट्र के पुणे में एक बैंक में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। जो पिछले कई सालों से पुणे में ही रहता है। हाल ही में उनके पिता की तबीयत खराब हुई तो वह 3 से 4 दिन पहले भीलवाड़ा आए। इसी दौरान उन्हें मकान के एक पोर्च में लेटर मिला उन विराम जिसमें लिखा हुआ था कि धर्म परिवर्तन कर लो ऐसा नहीं किया तो सर तन से जुदा कर देंगे। फिलहाल पुलिस ने लेटर को बरामद कर लिया है। वहीं अब तक की जांच में सामने आया है कि जिस तरीके की राइटिंग लेटर में है उससे माना जा सकता है कि आरोपी ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है।

राजस्थान में अब तक करीब 50 से ज्यादा लोगों को इसी तरह की धमकियां मिल चुकीं
उदयपुर में हुए तालिबानी हत्याकांड के बाद राजस्थान में अब तक करीब 50 से ज्यादा लोगों को इसी तरह की धमकियां मिल चुकी है। वही अब राजस्थान में अपराधी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से भी फिरौती मांगने के लिए धमकी भरे लेटर देते हैं। जिनका हकीकत में कोई भी संगठन या बड़े अपराधी से कोई तालुकात नहीं होता है। पुलिस अब तक ज्यादातर मामलों में आरोपियों तक पहुंच चुकी है। वही इससे पहले भी भीलवाड़ा में कुछ दिनों पहले एक व्यापारी को धमकी दी गई थी। जिसमें घटना के कुछ दिनों बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित सॉफ्टवेयर इंजीनियर को सुरक्षा भी मुहैया करवाई है।

यह भी पढ़ें-छात्रों के सामने महिला टीचर और पुरुष शिक्षक ने की सारी हदें पार, सब देखते रहे और वो करते रहे कांड...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios