Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस नेता को सड़क पर गिराया और बेदम होने तक पीटा, 10 फ्रैक्चर आए, दोनों पैर टूटे, बिलखता रहा परिवार

घटना बीकानेर-नोखा मार्ग पर हिम्मटसर गांव (Himmatsar) की है। नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह (Congress Leader Megh Singh) कार से जा रहे थे। तभी रास्ते में बदमाशों ने उनकी कार रोक ली और बाहर खींचकर पीटने लगे। बदमाशों ने लाठियों से उनके पैरों पर हमला किया। सिर और कमर पर भी वार किए, जिससे उनका काफी खून बह गया।

Bikaner Congress leader Megh Singh Bhati beaten up by miscreants on road breaking both his legs and fractures
Author
Bikaner, First Published Oct 8, 2021, 7:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बीकानेर। राजस्थान (Rajasthan) में अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) में कांग्रेसी नेता (Congress Leader) ही सुरक्षित नहीं हैं। गुरुवार शाम नोखा हाइवे (Nokha Highway) पर बदमाशों ने कार सवार कांग्रेस नेता को रोक लिया और कार से खींचकर सड़क गिराया। इसके बाद जो हुआ, वो शर्मशार कर देने वाला है। बदमाशों ने लाठी-डंडों से बेदम होने तक पीटा। कार में कांग्रेस नेता की पत्नी, बच्चे और अन्य पारिवारिक सदस्य थे। वे बदमाशों के हाथ-पैर जोड़ते रहे। मिन्नतें की, मगर किसी को रहम नहीं आया। कांग्रेस नेता अचेत हो गए तो बदमाश भाग गए। डॉक्टर्स ने बताया कि कांग्रेस नेता के दोनों पैर टूट गए हैं। उन्हें 10 फ्रैक्चर आए हैं।

घटना बीकानेर-नोखा मार्ग पर नेशनल हाईवे की। गुरुवार शाम नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह भाटी अपने परिवार समेत देशनोक में करणी माता मंदिर के दर्शन करने गए थे। वहां से घर लौट रहे थे। रास्ते में हिम्मटसर गांव के पास बदमाशों ने उनकी कार रोक ली और बिना बात किए बाहर खींच लिया। कांग्रेस नेता कुछ समझ पाते, उससे पहले ही बदमाशों ने लाठी-डंडे चलाना शुरू कर दिए। उनकी कार का एक गेट भी तोड़ दिया। शीशे भी क्षतिग्रस्त कर दिए। 

बहन के साथ भाई की क्रूरता: बेरहमी से मारा-पीटा, बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा... 10 मिनट तक चला ड्रामा

भीड़ में कोई वीडियो बना रहा था, कोई देख रहा था
बदमाशों ने भाटी को इतना पीटा कि उनके दोनों पैर में फैक्चर हो गए और बेहोश होकर गिर गए। इस दौरान कांग्रेस नेता बच्चे और परिवार के सदस्य बचाने आए तो उन्हें भी पीटा गया। बच्चे रहम की भीख मांगते रहे, मगर बदमाशों ने एक नहीं सुनी। मौके पर भीड़ भी जुट गई थी। कोई वीडियो बना रहा था तो कोई तमाशबीन होकर देख रहा था। लेकिन, किसी ने आगे आकर बचाव नहीं किया। घटना के बाद बोलेरो सवार चारों बदमाश मौके से भाग गए। परिजन ने भाटी को नोखा अस्पताल में भर्ती कराया है। बाद में बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले जाया गया। मामले में अब तक FIR दर्ज नहीं हुई थी।

UP से आई शर्मनाक तस्वीर: कांग्रेस नेताओं ने BJP सांसद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, गाड़ी तोड़ी-कपड़े फाड़े

भाजपा ने कहा- कांग्रेस राज में कांग्रेस नेता पर हमला, गिरफ्तार हों दोषी
बताते हैं कि बदमाशों ने तब तक ताबड़तोड़ वार किए, जब तक वे थक नहीं गए। नोखा से भाजपा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने कांग्रेस नेता पर हुए इस हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बीच रास्ते में रोककर कांग्रेस नेताओं पर ही हमले किए जा रहे हैं। उन्होंने दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios