राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री से पहले BJP ने बनाया मास्टर प्लान, शाह-नड्डा कर रहे लीड, पढ़िए रिपोर्ट

| Nov 28 2022, 04:23 PM IST

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री से पहले BJP ने बनाया मास्टर प्लान, शाह-नड्डा कर रहे लीड, पढ़िए रिपोर्ट

सार

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 3 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी। यहां कांग्रेस की सरकार है, लेकिन सबसे ज्यादा परेशानी भी यहीं आने वाली हं। क्योंकी बीजेपी ने यात्रा की एंट्री से पहले इस यात्रा का बैंड बजाने के लिए तैयारी कर ली है।

जयपुर. राजस्थान.... यानि पूरे देश में वो इकलौता स्टेट जिसे कांग्रेस पूरी तरह से अपना कह सकती है। कायदे से तो यहां पर मखमल बिछा होना चाहिए राहुल गांधी और कांग्रेसियों के लिए... मखमल यानि किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए यात्रा को। लेकिन हो ये रहा है कि यहां पर कांटें बिछाए जा रहे हैं यात्रा में....। ये बिछायत का काम बीजेपी ने शुरु कर दिया है और ताज्जुब ये है कि इसे खुद जेपी नड्डा लीड़ कर रहे हैं जो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। भारत जोड़ों से पहले कांग्रेस तोड़ो यात्रा शुरु होने वाली है राजस्थान में....। 

दिसंबर राजस्थान के लिए बहुत ही अहम
दरअसल, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में अगले महीने के शुरुआती दिनों में एंटर कर रही है। चूंकि राजस्थान अपना स्टेट है इसलिए यात्रा यहां पर सबसे ज्यादा दिन रहेगी। अभी चर्चा है कि करीब 21 दिन का रूट प्लान किया गया है। इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता ये पूरी तैयारी करेंगे कि एक बार फिर से कांग्रेस रिपीट हो जाए यहां पर....। लेकिन इस यात्रा का बैंड बजाने के लिए बीजेपी तैयार है। जेपी नड्डा एक दिसम्बर को जयपुर आ रहे हैं उन 51 रथों को ग्रीन सिग्नल दिखाने के लिए जो रथ भाजपा निकालेगी पूरी दो सौ विधानसभा सीटों पर। 

Subscribe to get breaking news alerts

पूरे राजस्थान में घूमेगी बीजेपी की रथ यात्रा
यानि जब तक राहुल गांधी राजस्थान में रहेगे बीजेपी के रथ भी घुमते रहेंगे पूरे प्रदेश में। वे कांग्रेस के चार साल का कुशासन बताएंगे, यानि भाजपा ये सबूत देगी की राजस्थान की जनता के लिए कांग्रेस ने ज्यादा कुछ नहीं किया। जो किया उससे कहीं ज्यादा तो बीजेपी कर चुकी है। भारतीय जनता पार्टी ने चार पन्ने छापे हैं और इनकी लाखों कॉपिंया निकाली गई है जो जनता को दी जाएगी। इन चार पन्नों में सरकार का बैंड बजा दिया गया है। कानून बंदोबस्त, नौकरी, बिजली, पानी, सड़क, महिला अपराध... जनता से जुड़ हर मुद्दे पर सरकार को फ्लॉप दिखाया गया है। 

 सर्दी में भी राजस्थान का पारा गरम ही रहने वाला 
बीजेपी को पूरी उम्मीद है कि यह ब्लॉक बस्टर होने वाला है और इससे कांग्रेस से जुडने की जगह पार्टी से लोग टूटने लगेंगे। खैर ये तो समय बताएगा कि कौन टूटता है या जुड़ता है..... लेकिन पहली बार राहुल गांधी एंड टीम और भारतीय जनता पार्टी एंड टीम का इस तरह से आमना सामना होगा.....। यानि दिसम्बर की सर्दी में भी राजस्थान का पारा गरम ही रहने वाला है।

इसे भी पढ़ें...

इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा में मोदी-मोदी के नारे, राहुल गांधी ने बुलाया तो भाग गए नारा लगाने वाले लोग

इंदौर में राहुल गांधी ने बुलेट चलाकर ली एंट्री, डॉगी को भी साथ लेकर चले, पीछे दौड़ते रहे कांग्रेसी नेता