Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM योगी को धमकी देने वाला भरतपुर से गिरफ्तार, पत्र लिखकर कहा था...मुख्यमंत्री आपको बम से उड़ा देंगे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को यूपी पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सरफराज है और वह भरतपुर के जुरहरा थाना क्षेत्र में छिपा था।

bomb threat to uttar pradesh cm yogi adityanath arrested from bharatpur rajasthan kpr
Author
Bharatpur, First Published Aug 14, 2022, 6:17 PM IST

भरतपुर (राजस्थान). उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को जान से मारने की धमकी देने वाले एक बदमाश को भरतपुर से पकड़ा गया है। यूपी पुलिस की टीमें और साइबर सेल की विशेष टीमें इस आरोपी की तलाश में थी। उसकी लोकेशन ट्रेस करने के बाद आज सवेरे उसे भरतपुर के जुरहेरा थाने से क्षेत्र से पकड़ लिया गया। उसे उत्तर प्रदेश की सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस अपने साथ ले गई है। इस बारे में भरतपुर पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है।

पुलिस ने आरोपी को ऐसे धर दबोचा
 भरतपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को कुछ दिन पहले सरफराज नाम के एक युवक ने धमकी दी थी।  उसने कहा था कि वह मुख्यमंत्री की जान ले लेगा। उसके बारे में उत्तर प्रदेश के सुशांत गोल्फ सिटी थाना मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था।  थाना पुलिस ने आरोपी की लोकेशन तलाश करने के लिए साइबर थाना पुलिस की मदद ली थी।  साइबर थाना पुलिस पिछले 3  4 दिन से लगातार उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही थी और बाद में इसकी लोकेशन भरतपुर के जुरहरा थाना क्षेत्र में मिली । 

आरोपी ने सीएम योगी को बम से उड़ाने की दी थी धमकी
भरतपुर पुलिस ने बताया कि यूपी से आई पुलिस ने सूचना दी थी और उसके बाद भरतपुर पुलिस की टीम भी आरोपी के घर दबिश देने यूपी पुलिस के साथ गई थी।  सरफराज के खिलाफ भरतपुर में तो किसी तरह का कोई मामला फिलहाल सामने नहीं आया है।  लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को धमकी देने के मामले में उसे उत्तर प्रदेश ले जाया गया है।  उसने मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। भरतपुर पुलिस का कहना है कि फिलहाल सरफराज के परिजनों से भी बातचीत की जा रही है।  जानकारी में सामने आया है कि सरफराज कुछ समय यूपी में भी रहा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios