Asianet News HindiAsianet News Hindi

राक्षस भी नहीं करते ऐसा... जैसा बूंदी में लुटेरों ने अस्सी साल की बुजुर्ग महिला के साथ कर दिया

राजस्थान के बूंदी में एक सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है। जहां लुटेरों ने चोरी की वारदात करने के लिए बुजुर्ग महिला का पैर काट दिया और चांदी का कड़ा लूट ले गए। पीड़िता को बेहोशी की हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात 1 सितंबर के दिन 

boondi crime news thugs robbed old woman by cutting her leg asc
Author
First Published Sep 2, 2022, 2:03 PM IST

बूंदी. राजस्थान में बदमाशों और लुटेरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। ये अपराधी लोगों को लूटने के लिए उनके ऊपर जानलेवा हमला करने से भी नहीं चूकते है। ताजा मामला राज्य के  बूंदी जिले का है। यहां रहने वाली अस्सी साल की महिला से हैवानियत भरी घटना हुई है। दरअसल दो बदमाशों ने महिला का पैर काट दिया और चांदी का कड़ा चुराकर ले गए। शुक्रवार 2 सितंबर की सुबह सुबह पीड़ित महिला अचेत हालत में पड़ोसियों को मिली तो उन्होंने उसके बच्चों को इसकी सूचना दी। लुटेरों ने पैर काटकर अलग रख दिया गया और शरीर अलग पड़ा था। अचेत हालत में महिला को बूंदी जिले से कोटा  रेफर कर दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

अकेली रह रही थी महिला, उसी को बनाया शिकार
घटना बूंदी जिले के नैनवा थाना क्षेत्र में स्थित है। पुलिस ने बताया कि नैनवा में कीरों का झोपड़ा गांव में रहने वाली महिला के साथ वारदात हुई है। एनएच 148 पर पर स्थित गांव में बुजुर्ग महिला अकेली रह रही थी। आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि उनका परिवार कुछ ही किलोमीटर दूरी पर स्थित दूसरे गांव में रहता है। हर दोपहर में और शाम को परिवार का कोई न कोई सदस्य महिला को संभालने आता था। वे तड़के जाग जाती थीं। आज तड़के जब वे नहीं जागी और बाहर नहीं आई तो पड़ोसियों को शक हुआ। वे कमरे के अंदर गए तो देखा महिला खून से सनी हालत में फर्श पर पडी थी। पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने बताया कि मौके पर दो लोगों के पैरों के निशान फिलहाल मिले हैं। जांच पडताल कर रहे हैं। उधर बूंदी जिला अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है कि खून बहुत ज्यादा बह गया है। हालत बेहद गंभीर है।

आपको बता दे कि यह पहला मामला नहीं है। राजस्थान में ऐसी अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। कहीं लुटेरे ज्वैलर को गोली मार तो कहीं घर में घुस मकान मालकिन को गोली मार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है।

यह भी पढ़े- झारखंड कैबिनेट की मीटिंग में 25 प्रस्तावों को दी गई मंजूरी, पुरानी पेंशन लागू होने से सरकारी इंप्लॉई में हर्ष

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios