Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक फोन ने बर्बाद कर दी सारी खुशियां और फूट फूटकर रोने लगी दुल्हन, सजा रह गया मंडप

शादी से एक दिन पहले हाथों में मेंहदी लगाकर घर बसाने का सपना देख रही थी दुल्हन, लेकिन एक फोन ने सबकुछ खत्म कर दिया। क्योंकि दूल्हे के घरवालों ने लड़की के पिता से दहेज की मांग करके सारी खुशियों पर पानी फेर दिया।
 

bride wait for groom  barat did not come for dowry
Author
Ajmer, First Published Nov 25, 2019, 12:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अजमेर (राजस्थान). शादी से एक दिन पहले हाथों में मेंहदी लगाकर घर बसाने का सपना देख रही थी दुल्हन, लेकिन एक फोन ने सबकुछ खत्म कर दिया। क्योंकि दूल्हे के घरवालों ने लड़की के पिता से दहेज की मांग करके सारी खुशियों पर पानी फेर दिया।

5 लाख रुपए के लिए शादी से कर दिया इंकार
दरअसल, यह शर्मानाक मामला राजस्थान के अजमेर शहर में रविवार के दिन सामने आया। जहां लड़के वालों ने लड़की के घरवालों से दहेज के रुप में पांच लाख रुपए की मांग की थी। लेकन जब उनकी बात नहीं मानी गई तो उन्होंने शादी करने और बारात लाने से इंकार कर दिया।

पिता की बात सुनकर फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन
जब पिता ने दुल्हन को यह बात बताई तो पहले वह  फूट-फूटकर रोने लगी। लेकिन फिर उसने हिम्मत नहीं हारी और ससुराल वालों को सबक सिखाने के लिए पुलिस के पास जाकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया और कहा-अब चाहे जो भी हो जाए मैं ऐसे लोभी लोगों से कभी शादी नहीं करूंगी।

एक फोन ने बर्बाद कर दी शादी की सारी खुशियां 
बता दें कि दिलशाद और सईद रफीक का निकाह 3 महीने पहले दोनों पक्षों में आपसी सहमति से बिना दहेज के तय हुआ था। लेकिन शनिवार रात जब रफीक के पिता ने 5 लाख रुपए के लिए फोन किया तो दिलशाद के पिता और भाई के नीचे से जमीन खिसक गई। दुल्हन के घरवालों ने कहा-समधी जी हम 1 लाख रुपए की  व्यवस्था कहीं से करते हैं। आप शादी को मत तोड़िए, लेकिन उन्होंने किसी की एक बात नहीं सुनी और बारात नहीं लाने से मना कर दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios