Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर में किन्नर को दी दिल दहला देने वाली मौत, चकनाचूर हो गई खोपड़ी... टुकड़े चादर में समेटने पड़े

जयपुर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां जरा से विवाद के चलते एक एक ट्रांसजेंडर की बेरहमी से हत्या कर दी। उसे इतनी भयानक मौत दी कि उसकी खोपड़ी कंकड़-पत्थर की तरह चकनाचूर हो गई। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।
 

brutal murder of transgender in jaipur then Police arrested the accused  kpr
Author
First Published Aug 29, 2022, 6:16 PM IST

जयपुर (राजस्थान). राजधानी जयपुर में मामूली विवाद पर एक ट्रांसजेंडर की निर्मम हत्या कर दी गई है। हालांकि हत्यारे को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है, लेकिन हत्या की इस वारदात के बाद अब ट्रांसजेंडर सोसाइटी में रोष का माहौल है। स्थानीय लोगों ने पुलिस से आरोपी को जल्द से जल्द सख्त सजा दिलाने की मांग की है।  पूरी घटना की जांच जयपुर शहर की नाहरगढ़ थाना पुलिस कर रही है।

हत्यारा और मृतक दोनों एक ही घर में रहते थे
 थाना पुलिस ने बताया कि जिस ट्रांसजेंडर की हत्या की गई है उसका नाम रमेश उर्फ रम्मो है। वह 48 साल का है । पुलिस ने बताया कि रम्मो उर्फ रमेश, नरेश सिंधी नाम के एक युवक के घर में रह रहा था। नरेश और रम्मो में विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले नरेश ने रम्मो के कमरे में चोरी की थी। तो रम्मो ने पुलिस बुलाई थी और पुलिस ने नरेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। चोरी के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद नरेश कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था। 

जेल से छूटकर आया और ट्रांसजेंडर को मार डाला
जेल से छूटने के बाद लगातार नरेश, रम्मो को मकान खाली करने के लिए कह रहा था। लेकिन इस बीच देर रात दोनों में विवाद हो गया। रात करीब 12:00 बजे नरेश शराब पीकर रम्मो के कमरे पर गया। वहां पर रम्मो से विवाद हुआ तो पास ही रखें बेसबॉल बैट से रम्मो के सिर में ताबड़तोड़ वार कर दिए है। बाद में खून से सनी अचेत हालत में रम्मो को s.m.s. अस्पताल में भर्ती कराया गया।  जहां आज सवेरे उसकी मौत हो गई। हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस ने नरेश को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन शहर में रहने वाले ट्रांसजेंडर सोसाइटी में रोष व्याप्त है। पुलिस अधिकारी सोसायटी के सदस्यों से बातचीत कर मामले को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता: प्यार में मना किया तो शाहरुख ने जला दिया था जिंदा...5 दिन से तड़प रही थी

यह भी पढ़ें-मौत का Live वीडियो: क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चे की दर्दनाक मौत, दिल दहला देने वाला था मंजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios