Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में अब CM गहलोत की पत्नी सुनीता सुर्खियों में, गाया ऐसा गाना जिसके निकल रहे कई सियासी मायने

राजस्थान में सियासी घटनाक्रम के बीच अब सीएम अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता सुर्खियों में हैं। उनके गाने का एक वीडियो सामने आया है। जो वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री की वाइफ ने जो गाना गाया है उसके कई सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं।

Chief Minister Ashok Gehlot wife Sunita Gehlot sang the song ye subh ghadiya rajasthan kpr
Author
First Published Oct 1, 2022, 7:39 PM IST

जयपुर. राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम के पीछे इतने दिन जहां सीएम अशोक गहलोत ही चर्चा में थे। वहीं अब उनकी पत्नी सुनीता गहलोत भी चर्चा में आ चुकी है। दरअसल सुनीता गहलोत ने अपना एक यूट्यूब पेज बनाया है। इस पर उन्होंने राजस्थानी की जो अक्सर शादियों में गाया जाता है वह का कर दिखाया है। गाने के बोल भी कुछ इस तरीके से है कि उसके अब सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। में कहा गया है कि शुभ घड़ी आई है नया संदेश लाई है। यह गाना इतना फेमस हुआ कि सुनीता के पेज को महज 48 घंटे में करीब 400 से ज्यादा सब्सक्राइब मिले और यह गाना अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

 इस गाने के कई सियासी मायने निकाले जा रहे...
दरअसल बन्ना-बन्नी का यह गाना अक्सर यहां शादियों में कराया जाता है। सुनीता गहलोत ने यह गाना अपनी मां के नाम गाते हुए इस गाने का महत्व बताया है। अब भले ही यह गाना सुनीता गहलोत ने किसी भी कारण से गायब हो। लेकिन इस गाने के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि हाल ही में गुरुवार को गहलोत की पार्टी आलाकमान से हुई बैठक में पलड़ा अशोक गहलोत का मजबूत हुआ है जिसके बाद सुनीता गहलोत ने अपने दिल के हाल इस गाने से बयां किए हैं।

विधायक दल की बैठक के बाद ही होगी साथ स्थिति
वहीं प्रदेश में मौजूदा राजनीतिक स्थिति की बात करें तो आगामी कुछ दिनों में पार्टी आलाकमान दो से तीन पर्यवेक्षक राजस्थान भेजेगा। जो राजस्थान में विधायक दल की बैठक लेकर 1 लाइन का प्रस्ताव पारित करेंगे। उसके बाद ही राजस्थान में राजनीति की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इससे पहले संभावनाओं का बाजार यूं ही चलता रहेगा।


यह भी पढ़ें-जहां से चले थे वहीं पर लौट आए, अब राजस्थान में होगा खेला, जल्द होगी दिल्ली से आने वाले सुपरवाइजर की बैठक


सीएम की पत्नी ने गाया 'यह शुभ घड़ी आई है'


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios