Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक साथ हो रही थी दो बहनों की शादी, दरवाजे पर बारात पहुंचते ही बुलानी पड़ी पुलिस

मामला राजस्थान के चुरू जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि उस्मानाबाद कॉलोनी में रहने वाली दो बहनों की शादी में बारातियों ने जमकर बवाल किया। इशके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा। मामले को शांत करने के बाद शादी हुई। 

Churu news During marriage baraatis made a dispute created a ruckus pwt
Author
First Published Aug 26, 2022, 5:55 PM IST

चुरू. राजस्थान के चुरू जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां रहने वाले अब्दुल गफ्फार की दो बेटियों की शादी एक साथ थी। बारात अलग-अलग जगह से आई थी। लेकिन शादी से पहले एक बारात के परिवार वालों ने इतना बवाल काटा की, पुलिस बुलानी पड़ गई। अचानक हुई इस घटना के बाद दोनों दुल्हन और उसका परिवार इतना डर गया की शादी रद्द करने की तैयारी कर ली। बाद में पुलिस एवं समाज के लोगों के समझाने के बाद शादी तो की लेकिन बिना मन से। घटना चूरू जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है।  

साथ में थी दो बहनों की शादी
पुलिस ने बताया कि उस्मानाबाद कॉलोनी में रहने वाली दो बहनों की शादी गुरुवार को थी। एक बारात चूरू से आई थी जबकि एक बारात बिसाऊ से आई थी। गुरुवार शाम दोनों ही बारात उस्मानाबाद कॉलोनी तक पहुंच गई थी। दोनों परिवारों को कॉलोनी के नजदीक ही एक धर्मशाला में ठहराया गया था।  इस दौरान दुल्हन का भाई अहमद अपने साथी एजाज के साथ धर्मशाला पहुंचा वहां बिसाऊ से आए हुए दूल्हे और उसके परिवार के सदस्यों को नाश्ते पानी के लिए कहने लगा। 

लेकिन इस दौरान दूल्हे के पिता और मां ने उन्हें वहां से भगा दिया। जैसे ही दोनों उस्मानाबाद कॉलोनी पहुंचे और परिवार को यह बात बताई तो हंगामा मच गया।  उसके कुछ देर बाद ही बिसाऊ से आए दूल्हे एवं उसके परिवार जनों ने दुल्हन के घर आकर पत्थरबाजी कर दी और तोड़फोड़ मचा दी।  अचानक हुए इस घटनाक्रम से हंगामा हो गया।

पुलिस ने शांत करवाया मामला
आसपास रहने वाले लोग मौके पर दौड़े और दोनों पक्ष आपस में मारपीट करने लग गए। बाद में किसी ने इस बारे में कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया। बाद में शादी तो हुई लेकिन बिना मन से। इस मारपीट और झगड़े में दोनों पक्षों के कुछ लोगों के मामूली चोटें आई हैं।

इसे भी पढ़ें-  दोस्त ने पहले 19 साल की लड़की के साथ किया रेप, फिर खुद वीडियो बनाता रहा और वह चीखती रही, शॉकिंग है मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios